ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गंगापारअनियमितता को लेकर चौथे दिन ग्रामीण धरने पर बैठे

अनियमितता को लेकर चौथे दिन ग्रामीण धरने पर बैठे

विकासखंड के बंधवा गांव में किए गए विकास कार्यों में अनियमितता की जांच की मांग को लेकर धरने पर बैठे ग्रामीणों की मांग पूरी न होने पर भारतीय किसान यूनियन के कार्यकर्ता शुक्रवार से विकासखंड की सभी ग्राम...

अनियमितता को लेकर चौथे दिन ग्रामीण धरने पर बैठे
हिन्दुस्तान टीम,गंगापारThu, 24 Sep 2020 11:55 PM
ऐप पर पढ़ें

विकासखंड के बंधवा गांव में किए गए विकास कार्यों में अनियमितता की जांच की मांग को लेकर धरने पर बैठे ग्रामीणों की मांग पूरी न होने पर भारतीय किसान यूनियन के कार्यकर्ता शुक्रवार से विकासखंड की सभी ग्राम पंचायतों में धरना प्रदर्शन करेंगे।

भारतीय किसान यूनियन भानु के जिला उपाध्यक्ष रिंकू सिंह ने बताया कि गांव बचाओ सत्याग्रह आंदोलन के तहत बंधवा गांव के ग्रामीण गांव में विकास कार्यों में अनियमितता की जांच की मांग लेकर चौथे दिन धरने पर बैठे रहे। आज तक कोई भी सक्षम अधिकारी जनता की समस्या सुनने नहीं आया। भारतीय किसान यूनियन भानु के राष्ट्रीय अध्यक्ष ठाकुर भानु प्रताप सिंह की अपील पर शुक्रवार से विकासखंड के सभी गांवों मेंयूनियन के सदस्य व ग्रामीण भ्रष्टाचार के खिलाफ धरना प्रदर्शन करेंगे। धरने पर अनिल सिंह, अरुण सिंह ,मान बहादुर सिंह, लल्लू प्रसाद ,शिवम सिंह, श्याम सुंदर, शिव बहादुर, शिवेंद्र सिंह, नागेंद्र सिंह, कन्हैया लाल आदि लोग बैठे रहे ।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें