ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गंगापारलापरवाही पर ब्लॉक में ग्रामीणों का प्रदर्शन, नारेबाजी

लापरवाही पर ब्लॉक में ग्रामीणों का प्रदर्शन, नारेबाजी

प्रधान के वित्तीय और प्रशासनिक अधिकारों पर रोक लगाए जाने के एक पखवारे बाद भी त्रिस्तरीय समिति का ब्लॉक द्वारा गठन न होने पर लोगों में नाराजगी है। भाजपा मांडा मंडल अध्यक्ष के नेतृत्व में बेदौली ग्राम...

लापरवाही पर ब्लॉक में ग्रामीणों का प्रदर्शन, नारेबाजी
हिन्दुस्तान टीम,गंगापारMon, 15 Jul 2019 11:11 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रधान के वित्तीय और प्रशासनिक अधिकारों पर रोक लगाए जाने के एक पखवारे बाद भी त्रिस्तरीय समिति का ब्लॉक द्वारा गठन न होने पर लोगों में नाराजगी है। भाजपा मांडा मंडल अध्यक्ष के नेतृत्व में बेदौली ग्राम पंचायत के सदस्यों एवं ग्रामीणों ने सोमवार को ब्लॉक पर बीडीओ के खिलाफ नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया।

भाजपा मांडा मंडल अध्यक्ष जीतनारायण श्रीवास्तव के नेतृत्व में बेदौली गांव के तमाम लोगों ने मांडा ब्लॉक पर बीडीओ के खिलाफ नारे लगाते हुए प्रदर्शन किया। ग्रामीणों का कहना था कि एक जुलाई को डीएम प्रयागराज ने बेदौली ग्राम पंचायत के ग्राम प्रधान को वित्तीय व प्रशासनिक अधिकारों से अलग करते हुए गांव में त्रिस्तरीय समिति के गठन का आदेश दिया था। ग्रामीणों का आरोप था कि पिछले 15 दिन से वे जब भी ब्लॉक आते तो बीडीओ से मुलाकात नहीं होती थी। ब्लॉक पर मौजूद एडीओ व अन्य कर्मचारियों द्वारा ग्राम प्रधान की मदद की जा रही है। डीएम के आदेश के एक पखवारे बाद भी त्रिस्तरीय समिति का गठन न होने से गांव का विकास रुका हुआ है। ग्रामीणों ने बीडीओ के खिलाफ नारे लगाते हुए पूरे मामले में जांच के बाद दोषियों के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है। प्रदर्शन करने वालों में श्याम जी यादव, रामरूप मिश्रा, सीताराम पटेल, रामसूरत यादव, संजय कुमार श्रीवास्तव, श्याम बाबू, राजबहादुर, रामानुज, संजय कुमार, लालमणि, विजय श्रीवास्तव, राजेन्द्र प्रसाद आदि तमाम लोग मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें