ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गंगापारग्राम विकास अधिकारी ने बीडीओ पर लगाया अभद्रता का आरोप

ग्राम विकास अधिकारी ने बीडीओ पर लगाया अभद्रता का आरोप

सैदाबाद ब्लॉक में तैनात ग्राम विकास अधिकारी ने खंड विकास अधिकारी पर अभद्रता व परेशान करने का आरोप लगाया है। हंडिया कोतवाली में तहरीर देकर उन्होंने बताया कि खंड विकास अधिकारी अपने अधिकारों का नाजायज...

ग्राम विकास अधिकारी ने बीडीओ पर लगाया अभद्रता का आरोप
हिन्दुस्तान टीम,गंगापारFri, 09 Feb 2018 11:50 PM
ऐप पर पढ़ें

सैदाबाद ब्लॉक में तैनात ग्राम विकास अधिकारी ने बीडीओ पर अभद्रता व परेशान करने का आरोप लगाया है। हंडिया कोतवाली में तहरीर देकर उन्होंने बताया कि बीडीओ अपने अधिकारों का नाजायज उपयोग कर रहे हैं। एससी कर्मचारियों को जातिसूचक शब्दों का प्रयोग करके अपमानित करते हैं।

ग्राम विकास अधिकारी हरिभान सिंह सैदाबाद के ग्राम पंचायत प्यारेपुर में कार्यरत हैं। कोतवाली में तहरीर देकर बताया कि आठ फरवरी को वह अपने ग्राम पंचायत में थे। इस दौरान बीडीओ नवीन कुमार गुप्ता ने उन्हें फोन करके बुलाया और प्रधानमंत्री आवास योजना पर चर्चा की। आरोप है कि इस दौरान वह उन पर बिफर पड़े और जाति सूचक शब्दों का इस्तेमाल करते हुए अपमानित किया। निलंबित करने की धमकी भी दी। चार माह का वेतन रोकने का भी आरोप है। हरिभान ने बीडीओ पर कई ओर गंभीर आरोप लगाए।

बीडीओ नवीन कुमार ने बताया कि 31 जनवरी तक आवास के पात्रों के नाम ऑनलाइन करने थे। शासन ने अब यह तारीख 10 फरवरी तक बढ़ा दी है। हमने इनसे पात्रों की सूची मांगी थी। इसको लेकर यह काफी समय से आनाकानी कर रहे हैं। मुझे अब तक नहीं पता कि यह किस जाति से संबधित हैं। मैने इस तरह की कोई बात नहीं की। उन्हें सरकारी योजनाओं पर काम करना चाहिए। लेकिन वह बेमतलब का मुद्दा बना रहे हैं। उनके द्वारा लगाए गए सभी आरोप निराधार हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें