ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गंगापारदरोगा के सामने भिड़े दो पक्ष, जमकर जमकर

दरोगा के सामने भिड़े दो पक्ष, जमकर जमकर

मऊआइमा में रास्ते के विवाद में लंबे समय से एक दूसरे से खुन्नस खाए दो पक्ष शनिवार शाम दरोगा के सामने ही भिड़ गए। उस समय तो मामला शांत हो गया लेकिन दरोगा के जाते ही दोनों पक्षों में शुरू हुई कहासुनी...

दरोगा के सामने भिड़े दो पक्ष, जमकर जमकर
हिन्दुस्तान टीम,गंगापारSun, 01 Jul 2018 11:41 PM
ऐप पर पढ़ें

मऊआइमा में रास्ते के विवाद में लंबे समय से एक दूसरे से खुन्नस खाए दो पक्ष शनिवार शाम दरोगा के सामने ही भिड़ गए। उस समय तो मामला शांत हो गया लेकिन दरोगा के जाते ही दोनों पक्षों में शुरू हुई कहासुनी मारपीट में बदल गई। इस दौरान दो को गंभीर चोटें आईं।

किरांव के चौहान का पूरा निवासी समरबहादुर व नन्हेलाल के परिवार के बीच रास्ते का विवाद है। शनिवार शाम हलका इंचार्ज एसआई जितेंद्र कुमार एक मुकदमे की विवेचना करने गए थे। इस दौरान दोनों पक्षों में कहासुनी हुई। दरोगा के चले जाने के बाद बात बढ़ गई और मारपीट में बदल गई। समरबहादुर का आरोप है कि विपक्षी राजू, बलबीर, चंद्रभूषण पुत्रगण नन्हे लाल व खिलाड़ी पुत्र मिट्ठू ने उनके घर में घुसकर मारपीट की। घर की युवती से बदतमीजी की। मारपीट में जख्मी समरबहादुर और उनकी भतीजी को पुलिस ने इलाज के लिए पीएचसी भेजा। चारों आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। इस संबंध में हलका इंचार्ज जितेंद्र कुमार का कहना था कि पूर्व में आरोपित पक्ष के खिलाफ कायम एक मुकदमे की विवेचना करने गांव में गए थे। उनके सामने महिलाएं वाद-विवाद कर रही थीं। उन्हें समझाबुझाकर वह चले आए। उसके बाद मारपीट की गई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें