ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गंगापारअसलहों के बल पर बाउंड्रीवाल गिराने और छेड़छाड़ में दो गिरफ्तार

असलहों के बल पर बाउंड्रीवाल गिराने और छेड़छाड़ में दो गिरफ्तार

पुरुषों की गैर मौजूदगी में महिलाओं को मारपीट कर बाउंड्रीवाल गिराने, असलहों का प्रदर्शन करने और महिला से छेड़छाड़ के आरोपितों में से पुलिस ने दो को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पुलिस अन्य आरोपितों की भी...

असलहों के बल पर बाउंड्रीवाल गिराने और छेड़छाड़ में दो गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,गंगापारSun, 01 Nov 2020 07:11 PM
ऐप पर पढ़ें

पुरुषों की गैर मौजूदगी में महिलाओं को मारपीट कर बाउंड्रीवाल गिराने, असलहों का प्रदर्शन करने और महिला से छेड़छाड़ के आरोपितों में से पुलिस ने दो को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पुलिस अन्य आरोपितों की भी तलाश कर रही है।

मऊआइमा के मऊदोस्तपुर निवासी एक महिला का आरोप है कि शुक्रवार की दोपहर जब घर में कोई नहीं था तभी डेढ़ दर्जन असलहाधारी दबंग जमीन कब्जा करने के उद्देश्य से घर पर आ धमके। महिलाओं को मारा-पीटा, कब्जे की नियत से पुरानी बाउंड्रीवाल गिरा दी। विरोध कर रही महिला से बदसलूकी की। तमंचा और राइफल देख लोग घबरा गए। महिला की तहरीर पर पुलिस ने ओमप्रकाश, हरिप्रकाश, महेश्वर प्रकाश, शक्ति प्रकाश, वीरसेन यादव, धीरसेन यादव, गजराज यादव, अभिषेक यादव तथा 11 अज्ञात के छेड़खानी, तोड़फोड़, बलवा और 7 सीएलए एक्ट समेत विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया था। मामले में पुलिस ने रविवार को दबिश देकर महेश्वर प्रकाश तथा शक्ति प्रकाश को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। थाना प्रभारी इंस्पेक्टर रामकेवल पटेल के मुताबिक घटना के सात मिनट के भीतर घटनास्थल पर पहुंचा और शिकायतकर्ता की तहरीर पर केस दर्ज किया। अन्य को भी जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें