ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गंगापारराहगीरों को टक्कर मारते दुकान में घुसा ट्रक, चार नाजुक

राहगीरों को टक्कर मारते दुकान में घुसा ट्रक, चार नाजुक

नो एंट्री के दौरान प्रयागराज शहर की ओर जा रहा बेकाबू ट्रक घूरपुर बाजार में चार राहगीरों को टक्कर मारते मिष्ठान की दुकान में घुस गया। हादसे में...

राहगीरों को टक्कर मारते दुकान में घुसा ट्रक, चार नाजुक
हिन्दुस्तान टीम,गंगापारSat, 06 Mar 2021 07:51 PM
ऐप पर पढ़ें

नो एंट्री के दौरान प्रयागराज शहर की ओर जा रहा बेकाबू ट्रक घूरपुर बाजार में चार राहगीरों को टक्कर मारते मिष्ठान की दुकान में घुस गया। हादसे में महिला समेत चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। एक की हालत नाजुक बताई जा रही है। पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए जसरा सीएचसी में भर्ती कराया जहां प्राथमिक इलाज के बाद तीन को एसआरएन रेफर कर दिया।

शनिवार की सायंकाल संगम लाल (80) पुत्र रामदास पैदल, संजय कुमार (32) पुत्र गंगा प्रसाद साइकिल से और सावित्री देवी (60) पत्नी हीरा लाल पैदल निवासीगण मनकवार घूरपुर सब्जी मंडी से सब्जी खरीद घर जा रही थी। उसी समय लालापुर के कचरा गांव निवासी राम विश्वास (32) पुत्र राजा राम बाइक से घर जा रहा था। सभी लोग जैसे ही घूरपुर बाजार के तिराहे के पास ही पहुंचे थे कि अचानक शहर की ओर जा रहे बेकाबू ट्रक ने चारों को टक्कर मारते संतोष मोदनवाल की मिठाई व नाश्ते की दुकान में घुस गया। टक्कर से महिला समेत चारो गंभीर रूप से घायल हो गए।

बुजुर्ग के दोनों पैर कुचले

बुजुर्ग संगम लाल के दोनों पैर ट्रक के पहिए से कुचल गया। बाइक सवार भी ट्रक के अंदर बीच में घुस गया। घटना देख लोगों की भीड़ जुट गई। सूचना पर पहुंची पुलिस एंबुलेंस के माध्यम से चारों घायलों को इलाज के लिए जसरा सीएचसी ले गई। जहां पर प्राथमिक इलाज करने के बाद चिकित्सकों ने तीन संगम लाल, सावित्री देवी, राम विश्वास की हालत नाजुक देख एसआरएन के लिए रेफर कर दिया।

नशे में था चालक, गिरफ्तार

चालक सहित ट्रक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। बताया जाता है कि ट्रक चालक शराब के नशे में धुत था जिससे दुर्घटना हुई। आक्रोशित बाजारवासियों ने पुलिस पर आरोप लगाया कि नो एंट्री के दौरान पुलिस सुविधा शुल्क लेकर वाहनों को छोड़ती है। जिससे दुर्घटना आए दिन हो रहा है। हुई दुर्घटना से कुछ देर तक सड़क जाम रहा।

फोटो।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें