ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गंगापारट्रक से टक्कर, चालक सहित अप्पे पेड़ पर अटका

ट्रक से टक्कर, चालक सहित अप्पे पेड़ पर अटका

घूरपुर थाना क्षेत्र के नई बाजार जसरा मोहल्ले में प्रयागराज-बांदा राजमार्ग पर स्थित बड़े नाले की पुलिया के पास ट्रक की टक्कर से अप्पे ड्राइवर सहित 20...

ट्रक से टक्कर, चालक सहित अप्पे पेड़ पर अटका
हिन्दुस्तान टीम,गंगापारMon, 01 Mar 2021 03:36 AM
ऐप पर पढ़ें

जसरा। हिन्दुस्तान संवाद

घूरपुर थाना क्षेत्र के नई बाजार जसरा मोहल्ले में प्रयागराज-बांदा राजमार्ग पर स्थित बड़े नाले की पुलिया के पास ट्रक की टक्कर से अप्पे ड्राइवर सहित 20 फीट नीचे गिरकर एक पेड़ में फंस गया। पुलिया के नीचे ढलान पर स्थित 10 फीट ऊंचे पेड़ पर अप्पे अटक गया। अप्पे में फंसे ड्राइवर को काफी मशक्कत के बाद बचा लिया गया।

शनिवार को आधी रात के बाद अप्पे चालक पचखरा गांव का राजकुमार सोनकर जसरा से घर लौट रहा था। जैसे ही वह प्रयागराज-बांदा राजमार्ग पर स्थित जसरा पुलिया के पास पहुंचा तो पीछे से एक ट्रक ने टक्कर मार दी। टक्कर से अप्पे पुलिया से 20 फीट नीचे गिर गया तथा ढलान पर खड़े 10 फीट ऊंचे बबूल के पेड़ पर अटक गया। अप्पे चालक अप्पे में ही फंस गया। वहां मौजूद लोगों ने यह देखकर डायल 112 पर सूचना दी तो मौके पर पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने बबूल के पेड़ में अटके अप्पे और उसमे फंसे चालक को देखकर फायर ब्रिगेड को बुला लिया। लगभग 2 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद किसी तरह चालक को अप्पे से सुरक्षित निकाल लिया गया। उसे सीएचसी जसरा में उपचार के लिए भेजा गया, जहां उपचार के बाद उसे घर भेज दिया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें