ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गंगापारट्रक की टक्कर से ई रिक्शा पलटा, कई घायल

ट्रक की टक्कर से ई रिक्शा पलटा, कई घायल

रविवार रात करीब 9 बजे घर से एक ही परिवार के लोग रिश्तेदारी में जा रहे थे। जैसे ही करछना बाजार के आगे पहुंचे ही थे कि पीछे से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने ई रिक्शा में कट मार दिया जिससे वह पलट गया।...

ट्रक की टक्कर से ई रिक्शा पलटा, कई घायल
हिन्दुस्तान टीम,गंगापारMon, 13 May 2019 07:15 PM
ऐप पर पढ़ें

रविवार रात करीब 9 बजे घर से एक ही परिवार के लोग रिश्तेदारी में जा रहे थे। जैसे ही करछना बाजार के आगे पहुंचे ही थे कि पीछे से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने ई रिक्शा में कट मार दिया जिससे वह पलट गया। रिक्शे में बैठे आधा दर्जन लोग घायल हो गए।

लोकपुर नैनी निवासी राकेश प्रजापति 42 ई रिक्शा से परिवार के साथ बरदहा गांव रिश्तेदारी में शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे। करछना बाजार से थोड़ी दूर आगे पहुंचे ही थे कि पीछे से आ रहा एक तेज रफ्तार ट्रक ने कट मार दिया। इससे ई रिक्शा पलट गया। उसमें बैठे परिवार के ही विकास (15), रतन कुमार (25), गिरीश (20), आदर्श (9), सुमन (7), गौरी (5), शुभम (3), प्रीयांशू (7), मनोज कुमार (20) और अवधेश (40) आदि को काफी चोटे आई। मौके पर जुटे आसपास के लोगों ने सीएचसी करछना में ले आये जहां राकेश की हालत नाजुक देख जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। मामूली रूप से घायलों का प्राथमिक उपचार के बाद भेज दिया। उधर रात का समय होने के कारण मौका देख मौके से चालक ट्रक समेत फरार हो गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें