ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गंगापारलापता तीन वर्षीया बालिका का कुंए में मिला शव

लापता तीन वर्षीया बालिका का कुंए में मिला शव

एक दिन पहले लापता तीन साल की बच्ची का घर के पास कुंए में शव मिलने की जानकारी मिलते ही कोहराम मच...

लापता तीन वर्षीया बालिका का कुंए में मिला शव
हिन्दुस्तान टीम,गंगापारWed, 26 Dec 2018 11:40 PM
ऐप पर पढ़ें

एक दिन पहले लापता तीन साल की बच्ची का घर के पास कुंए में शव मिलने की जानकारी मिलते ही कोहराम मच गया। परिजन भागकर कुंए के पास पहुंच गए। गांव के लोगों ने मिलकर शव निकाला। जानकारी मिलते ही बरौत चौकी इंचार्ज अजय सिंह पहुंच गए। शव का पंचनामा कर परिजनों को सौंप दिया।

हंडिया कोतवाली क्षेत्र के हरचन्दपुर गांव निवासी राजकुमार बिंद किसान हैं। इनकी तील साल की बेटी मनीषा मंगलवार शाम लापता हो गई। परिजन उसकी तलाश में जुट गए, लेकिन कहीं पता नहीं चला। रात किसी तरह बीती। बुधवार सुबह से फिर उसकी तलाश शुरू हो गई। इस बीच दोपहर में उनके घर के सामने स्थित कुंए में ही उसकी लाश मिली। पड़ोसियों ने देखा तो शोर मचाया। तुरंत राजकुमार व उनकी पत्नी सहित परिजन कुंए पर पहुंच गए। पूरा परिवार चीखने चिल्लाने लगा। गांव के लोग जुट गए। राजकुमार व उनके परिवार को संभालने में लग गया। गांव के कुछ लोगों ने हिम्मत कर जुगाड़ से बच्ची का शव निकाला। तब तक बरौत चौकी इंचार्ज भी पहुंच गए। परिजनों व ग्रामीणों के कहने पर शव का पंचनामा कर लाश पिता राजकुमार को सौंप दिया।

रातभर होती रही तलाश, नहीं जला चूल्हा

मनीषा के लापता होने से पूरा परिवार मंगलवार रात परेशान रहा। राजकुमार उनकी पत्नी व अन्य परिवारीजन उसकी तलाश में घर-घर, खेत-खलिहान टहलते रहे, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला। बेटी के गायब होने से राजकुमार की पत्नी बहुत परेशान थी। पूरे परिवार की भूख प्यास मिट गई थी। किसी को खाने-पीने का होश ही नहीं रहा। पड़ोसी भी तलाश की मदद में लगे रहे, लेकिन ज्यादा रात होने लगी तो सबकुछ ठीक होने का आश्वासन देकर चले गए। लेकिन पूरा परिवार रातभर उसके लिए परेशान रहा।

अंदाजा नहीं था कि कुंए में गिरी होगी मनीषा

पिता राजकुमार बार-बार यह कहकर बिलख पड़ते की अंदाजा नहीं था कि मनीषा घर के सामने कुंए में गिरी है, अन्यथा शाम को ही उसे निकाल लेते। उसका इलाज होता और वह बच जाती। पूरा गांव उन्हें सिर्फ ढाढ़स ही बंधा रहा था। घटना से पूरे गांव में शोक का माहौल है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें