ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गंगापारपरसरा में 24 घंटे में तीन की गई जान

परसरा में 24 घंटे में तीन की गई जान

जसरा विकास खंड के गांवों में भी संक्रमण तेजी से फैल रहा है। परसरा गांव में बीते 24 घंटे में तीन लोगों की मौत हो गई। सभी को बुखार और सांस की...

परसरा में 24 घंटे में तीन की गई जान
हिन्दुस्तान टीम,गंगापारSat, 15 May 2021 11:42 PM
ऐप पर पढ़ें

जसरा विकास खंड के गांवों में भी संक्रमण तेजी से फैल रहा है। परसरा गांव में बीते 24 घंटे में तीन लोगों की मौत हो गई। सभी को बुखार और सांस की समस्या थी। हालांकि किसी में कोरोना संक्रमण की पुष्टि नहीं हुई है। वहीं गांव में अब भी लगभग आधा दर्जन से अधिक लोग बुखार-जुकाम से पीड़ित हैं। 24 घंट में तीन लोगों की मौत से ग्रामीण भी सहम गए हैं। ग्रामीण दबी जुबान में उन्हें कोरोना से संक्रमित मान रहे हैं।

परसरा में बीते 10 दिन में 12 बीमार लोगों ने दम तोड़ दिया। इनमें अधिकांश की मौत बुखार, जुखाम, खांसी व सांस लेने में दिक्कत के कारण हुई है। शुक्रवार से शनिवार की सुबह तक गांव के छोटे लाल गुप्ता (46), फूलचंद्र पाल (48) और वृद्ध कमल तिवारी (82)की मौत हो गई। कमल तिवारी को चार दिन पूर्व बुखार हुआ। परिजनों ने जांच कराई तो मलेरिया व टाइफाइड के लक्षण मिले। उनका इलाज शुरू हुआ। शुक्रवार को कमल की मौत हो गई। कई दिनों से पेट की बीमारी से परेशान गांव के फूलचंद्र पाल का भी निधन शुक्रवार दोपहर में हो गया। इसी तरह गांव के छोटेलाल गुप्ता को बुखार और सांस लेने में दिक्कत थी। शनिवार सुबह छोटे लाल की भी मौत हो गई। गांव में 24 घंटे में तीन लोगों की मौत होने से सन्नाटा पसरा है। सभी के परिजन मौत को सामान्य बीमारी से होना बता रहे हैं, लेकिन गांव के लोगों में कोरोना संक्रमण की चर्चा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें