ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गंगापारचोरी की नीयत से आये बदमाश, चौकीदार को किया घायल-

चोरी की नीयत से आये बदमाश, चौकीदार को किया घायल-

चोरी करने की नीयत से आये युवकों से चौकीदार भिड़ गया। उनके बीच हाथापाई हुई। इस पर चोरों ने चौकीदार पर हमला कर घायल कर दिया। चीख सुनकर बगल में ही सड़क पर काम कर रहे लोगों ने चोरों को घेरकर पकड़ लिया और...

चोरी की नीयत से आये बदमाश, चौकीदार को किया घायल-
हिन्दुस्तान टीम,गंगापारMon, 16 Apr 2018 09:05 PM
ऐप पर पढ़ें

चोरी करने की नीयत से आये युवकों से चौकीदार भिड़ गया। उनके बीच हाथापाई हुई। इस पर चोरों ने चौकीदार पर हमला कर घायल कर दिया। चीख सुनकर बगल में ही सड़क पर काम कर रहे लोगों ने चोरों को घेरकर पकड़ लिया और पुलिस को सौंप दिया।

भीरपुर में बीते दिनों हुई चोरी की कई घटनाओं के बाद स्थानीय दुकानदारों ने रात में मार्केट की चौकसी के लिए चंदे पर चौकीदार रख लिया था। रविवार रात चोरी करने की नीयत से आये चोर मौका तलाश कर रहे थे कि चौकीदार की निगाह चोरों पर पड़ गई। चोर भी भिटरिया गांव के रहने वाले चौकीदार इन्द्रदेव तिवारी पर हमला बोल दिए। उनके बीच काफी देर तक मारपीट हुई। उसके चीखने चिल्लाने पर सड़क पर काम करने वाले लोग मौके पर लाठी-डंडे लेकर टूट पड़े और भाग रहे दो चोरों को दबोच लिया। एक बदमाश भागने में सफल रहा। घायल चौकीदार को पास के अस्पताल में भर्ती कराया। भीरपुर पुलिस भी मौके पर पहुंची और अपने गिरफ्त में लिया। पकड़े गए आरोपित चोरों में बबुरा का सुभाष भारतीया और मेजा के अटखरिया का दयाशंकर भारतीया था। उनके पास से तमंचा भी बरामद हुआ। उधर बाजार के दुर्गेश पांडेय, मोनू मिश्रा, आलोक मिश्रा, बृजेश मिश्रा, घायल चौकीदार के साथ थाने पहुंचकर घटना की तहरीर दी। पुलिस मुकदमा लिखकर भागे चोरों की तलाश कर रही है।फोटो करछना 5 में भीरपुर में बदमाशो से हाथापाई में घायल चौकीदार।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें