ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गंगापारगला दबाकर की गई बालिका की हत्या, आरोपी की तलाश

गला दबाकर की गई बालिका की हत्या, आरोपी की तलाश

घर से 100 मीटर दूर झाड़ियों में मिले बच्ची के शव के पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला दबाकर हत्या किए जाने की बात सामने आई है। हत्यारोपी दंपती घर छोड़कर...

गला दबाकर की गई बालिका की हत्या, आरोपी की तलाश
हिन्दुस्तान टीम,गंगापारMon, 06 Dec 2021 06:31 PM
ऐप पर पढ़ें

घर से 100 मीटर दूर झाड़ियों में मिले बच्ची के शव के पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला दबाकर हत्या किए जाने की बात सामने आई है। हत्यारोपी दंपती घर छोड़कर फरार हैं। पुलिस उनकी तलाश में लगातार दबिश दे रही है।

मऊआइमा थाना क्षेत्र के बेनीपुर में श्रीराम अपनी पत्नी संगीता देवी के साथ अपनी ससुराल में रहता था। 30 नवंबर की शाम उसकी बेटी आरती अचानक लापता हुई। पिता ने मऊआइमा थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई और पड़ोसी बच्चेलाल और उसकी पत्नी शीला देवी पर बच्ची के अपहरण की आशंका जताई। इस बीच आरोपी दंपती अपने बच्चों बिब्बी और गुड्डू के साथ वहां से फरार हो गया। रविवार को बालिका का शव घर से लगभग 100 मीटर दूर स्थित झाड़ियों में मिला। श्रीराम ने बच्चे लाल तथा उसकी पत्नी शीला देवी के खिलाफ हत्या कर बेटी का शव फेंक देने की रिपोर्ट दर्ज कराई। बालिका की मौत को लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जाते रहे। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। सोमवार को पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर बालिका की गला दबाकर हत्या किए जाने की पुष्टि हुई। शव को जंगली जानवरों ने नोच खाया था। पुलिस नामजद आरोपियों की तलाश में दबिश दे रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें