ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गंगापारब्रेक फेल होने से स्कूली बस खड्ढ में गई, ड्राइवर ने सूझबूझ से बच्चों को बचाया

ब्रेक फेल होने से स्कूली बस खड्ढ में गई, ड्राइवर ने सूझबूझ से बच्चों को बचाया

बच्चों को लेकर स्कूल जा रही बस की बरियाराम रेलवे क्रॉसिंग पर ब्रेक फेल हो गई। पीछे की ओर ढाल होने से बस खिसकने लगी तो दहशतजदा बच्चे चीखने-चिल्लाने लगे। करीब 10 फीट तक पीछे खिसककर बस खड्ड में चली गई।...

ब्रेक फेल होने से स्कूली बस खड्ढ में गई, ड्राइवर ने सूझबूझ से बच्चों को बचाया
हिन्दुस्तान टीम,गंगापारSat, 22 Dec 2018 12:14 AM
ऐप पर पढ़ें

बच्चों को लेकर स्कूल जा रही बस की बरियाराम रेलवे क्रॉसिंग पर ब्रेक फेल हो गई। पीछे की ओर ढाल होने से बस खिसकने लगी तो दहशतजदा बच्चे चीखने-चिल्लाने लगे। करीब 10 फीट तक पीछे खिसककर बस खड्ड में चली गई। बाद में ड्राइवर ने स्टेयरिंग को दूसरी ओर मोड़कर बस को किसी तरह रोका तो बच्चों के सांस में सांस आई।

प्रतापपुर ब्लॉक के सेमरी स्थित आरएन पब्लिक स्कूल की बस शुक्रवार सुबह बच्चों को लेते हुए स्कूल जा रही थी। बस ममें कुल आठ बच्चे थे। बरियाराम रेलवे क्रॉसिंग के पास फाटक पर बस पहुंची तो अचानक उसका ब्रेक फेल हो गया। ढलान होने से वह पीछे 10 फिट गहरे खड्ड की ओर जाने लगी। इसी बीच चालक संतोष यादव ने बस की स्टेयरिंग दूसरी ओर मोड़ दी। इससे वह सुरक्षित स्थान पर जाकर रुक गई। हादसे से बच्चों की रूह कांप गई। कक्षा 3 के स्कूली छात्र रजनीश यादव, कक्षा-4 के संकेत यादव, प्रिंस यादव समेत खुशबू यादव, हरिकेश, शुभम, नितिन मौर्य आदि ने बताया कि उनकी जान खतरे में थी पर ड्राइवर की होशियारी से वह सभी लोग बाल-बाल बच गए। सूचना पर जेसीबी की मदद से सड़क से करीब 10 फिट नीचे गई बस को बाहर निकाला गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें