ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गंगापारशृंग्वेरपुर में बदइंतजामी की जांच करने पहुंचे तहसीलदार

शृंग्वेरपुर में बदइंतजामी की जांच करने पहुंचे तहसीलदार

सोरांव तहसीलदार ने मंगलवार को शृंग्वेरपुर गंगा घाट का निरीक्षण किया। बिजली विभाग और ब्लॉक कार्यालय के अधिकारियों को कांवरियों के लिए व्यवस्था उपलब्ध कराने के निर्देश...

शृंग्वेरपुर में बदइंतजामी की जांच करने पहुंचे तहसीलदार
हिन्दुस्तान टीम,गंगापारTue, 07 Aug 2018 09:11 PM
ऐप पर पढ़ें

सोरांव तहसीलदार ने मंगलवार को शृंग्वेरपुर गंगा घाट का निरीक्षण किया। बिजली विभाग और ब्लॉक कार्यालय के अधिकारियों को कांवरियों के लिए व्यवस्था उपलब्ध कराने के निर्देश दिया।

शृंग्वेरपुर घाट पर बदइंतजामी के बीच कांवरियों के जल भरने की खबर आपके अपने समाचार पत्र हिन्दुस्तान ने सोमवार के अंक में प्रमुखता से प्रकाशित किया था। इसे तहसील प्रशासन ने गंभीरता से लिया।

मंगलवार को ही तहसीलदार सोरांव देवेंद्र यादव शृंग्वेरपुर घाट की व्यवस्था की जांच करने पहुंचे। तहसीलदार से स्थानीय तीर्थपुरोहितों ने बिजली, पानी की व्यवस्था और साफ सफाई की अव्यवस्था की शिकायत। इस पर तहसीलदार ने बिजली विभाग के जेई से वार्ता कर श्रद्धालुओं के लिए पर्याप्त रोशनी उपलब्ध कराने का निर्देश दिया। साथ ही ब्लॉक के अधिकारियों को भी साफ-सफाई के लिए निर्देशित किया। इस दौरान पंडा समाज के अध्यक्ष काली सहाय त्रिपाठी, अंकित द्विवेदी, अमित शुक्ला, निर्मलदास बाबा आदि स्थानीय लोगों ने अपनी बात रखी। इस दौरान पंडा समाज के अध्यक्ष काली सहाय त्रिपाठी, अंकित द्विवेदी, अमित शुक्ला, निर्मलदास बाबा आदि स्थानीय लोगों ने अपनी बात रखी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें