ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गंगापारयुवती की हत्या को भाई और जीजा पर शक गहराया, सख्ती से की गई पूछताछ

युवती की हत्या को भाई और जीजा पर शक गहराया, सख्ती से की गई पूछताछ

सरायममरेज के शहाबपुर गांव में गुरुवार रात युवती की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्याकरने के मामले में पुलिस खुलासे के करीब होने का दावा कर रही है। एसपी गंगापार पूरे मामले की खुद निगरानी कर रहे हैं।...

युवती की हत्या को भाई और जीजा पर शक गहराया, सख्ती से की गई पूछताछ
हिन्दुस्तान टीम,गंगापारSun, 03 Jun 2018 12:09 AM
ऐप पर पढ़ें

सरायममरेज के शहाबपुर गांव में गुरुवार रात युवती की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्याकरने के मामले में पुलिस खुलासे के करीब होने का दावा कर रही है। एसपी गंगापार पूरे मामले की खुद निगरानी कर रहे हैं। शनिवार दोपहर वह थाने पहुंचे और शाम तक डटे रहे। उन्होंने पीड़ित परिवार के कई लोगों से मामले में पूछताछ की।

क्षेत्र के शालू का पूरा (सरायममरेज) गांव निवासी राम अभिलाष की 20 वर्षीय बेटी कविता गुरुवार रात घर के बाहर सो रही थी। उसके पास दो वर्षीय भतीजा सौरभ भी सोया था। शुक्रवार सुबह करीब 6 बजे आसपास की महिलाएं जब शौच के लिए खेत की ओर गईं तो कविता का रक्तरंजित शव घर से दो सौ मीटर दूर शहाबपुर गांव के खेत में मिला था। परिजन मौके पर बिना पुलिस के पहुंचे ही लाश घर उठा ले गए थे। घटना के बाद मौके पर पहुंचे एसपी गंगापार सुनील कुमार सिंह को कई अहम सुराग हाथ लगे थे। पूरे घटनाक्रम पर उन्होंने कई सवाल खड़े किए। घटनास्थल पर डाग स्क्वॉयड और फोरेंसिक विशेषज्ञों की टीम पहुंची। मौका-ए-वारदात से सब्जी काटने वाला टेढ़ा हो चुका एक चाकू बरामद किया गया। ठीक उसी तरह एक चाकू मृतका के घर में भी पाया गया। खोजी कुत्ता भी घटनास्थल से सीधे मृतका के घर के भीतर दाखिल हुआ था। घटना के एक दिन पूर्व उतरांव के बल्दिहां गांव निवासी मृतका का जीजा रामचन्द्र भी घर आया हुआ था। भाई राकेश कुमार पहले ही 4 मई को घर आ चुका था। परिस्थितिजन्य साक्ष्यों, पीएम रिपोर्ट तथा फोरेंसिक एक्सपर्ट की पड़ताल के बाद पुलिस ने घर के अंदर ही हत्या का राज छिपा होने की बात कही थी। शनिवार को पुलिस ने भाई राकेश कुमार व जीजा रामचंद्र को हिरासत में लेकर गहन पूछताछ की। एसपी गंगापार खुलासे के करीब पहुंचने का दावा कर जल्द आरोपियों को पकड़ने की बात कही।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें