ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गंगापारमेजा के आधा दर्जन विद्युत उपकेंद्रों से सप्लाई अनियमित

मेजा के आधा दर्जन विद्युत उपकेंद्रों से सप्लाई अनियमित

बिजौरा उपकेन्द्र से पकरी सेवार गांव को जाने वाली बिजली दिनभर अनियमित बनी रही, जिससे पंप कैनाल सहित अन्य बिजली से संचालित होने वाले उपकरण का संचालन ठप रहा। लोगों ने बिजली कर्मचारियों से की लेकिन कोई...

मेजा के आधा दर्जन विद्युत उपकेंद्रों से सप्लाई अनियमित
हिन्दुस्तान टीम,गंगापारSat, 29 Aug 2020 04:43 PM
ऐप पर पढ़ें

बिजौरा उपकेन्द्र से पकरी सेवार गांव को जाने वाली बिजली दिनभर अनियमित बनी रही, जिससे पंप कैनाल सहित अन्य बिजली से संचालित होने वाले उपकरण का संचालन ठप रहा। लोगों ने बिजली कर्मचारियों से की लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। बिजली न होने से शनिवार को लाकडाउन होने की वजह से लोग बेवश होकर उमसभरी गर्मी से राहत पानें के लिए पेड़ों की तले समय पास करते देखे गए।

इसी तरह मेजारोड, औता, तथा नेवढ़िया बिजली उपकेन्द्र से मिलने वाली की बिजली व्यवस्था पूरी तरह पटरी से उतर चुकी है, बिजली कब आती है, कब चल जाती है, कोई ठीक नहीं है। पखवारेभर से बिजली रोस्टर के हिसाब से नहीं मिल रही है। माहभर पहले सपा के कुछ कार्यकर्ताओं ने मेजारोड स्थित डिवीजन के अधिशासी अभियंता मनोज सिंह का घेराव कर तालाबंदी की थी। उस समय अधिशाषी अभियंता ने बताया कि बिजली कटौती उनके स्तर से नहीं हो रही है। रोस्टर की हिसाब से उन्हें बिजली दी जाती है, यह बात दीगर है कि रास्ते में कहीं जब फाल्ट हो जाता है, तो कर्मचारी शटडाउन लेते हैं। लगातार अनियमित बिजली सप्लाई को सपा के पूर्व प्रदेश सचिव नरेन्द्र सिंह ने दुर्भाग्यपूर्ण बताया। कहा, कोरोना काल अधिकांश लोग अपने घरों पर रह रहे हैं। दूसरी सबसे बड़ी बात है कि बारिश के बावजूद धान की फसलों की सिंचाई की जरूरत है जो नहीं हो पा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें