ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गंगापारतकिया से मुंह दबाकर किया अचेत, उठा ले गए माल

तकिया से मुंह दबाकर किया अचेत, उठा ले गए माल

फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के हैबतपुर गांव में बुधवार भोर एक घर दरवाजा खुला देख बदमाश घुस गए। कमरे में लेटा अधेड़ जब तक शोर मचाता उसका तकिया से मुंह दबाकर अचेत कर दिया। अचेत होते ही बदमाश घर में रखा 50...

तकिया से मुंह दबाकर किया अचेत, उठा ले गए माल
हिन्दुस्तान टीम,गंगापारWed, 18 Mar 2020 05:25 PM
ऐप पर पढ़ें

फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के हैबतपुर गांव में बुधवार भोर एक घर दरवाजा खुला देख बदमाश घुस गए। कमरे में लेटा अधेड़ जब तक शोर मचाता उसका तकिया से मुंह दबाकर अचेत कर दिया। अचेत होते ही बदमाश घर में रखा 50 हजार रुपये नकद और सोने-चांदी के जेवर उठा ले गए। दूसरे कमरे में सो रही मां जब उठी और घर का बिखरा सामान, बेटे को अचेत देख शोर मचाया। जानकारी पर पुलिस भी पहुंची। मामले की पड़ताल की और बैरंग हो गई।

फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के इफको पुलिस चौकी अंतर्गत हैबतपुर गांव निवासी मिथुन के पिता राम अवतार का निधन हो चुका है। उसकी शादी गत दो मार्च को हुई है। पत्नी आकांक्षा मायके चली गई हैं। वह मां और तीन भाई, एक बहन के साथ घर में था। मिथुन ने बताया कि बुधवार भोर में छोटा भाई अर्जुन (7) उठा। लघुशंका करने घर से बाहर निकला। बिना दरवाजा बंद किये सो गया। दरवाजा खुला देख तीन चार लोग कमरे में घुसे। जब तक वह कुछ समझ पाता तकिया मुंह पर दबा दिए थोड़ी देर में वह अचेत हो गया। उसके बाद उसके बॉक्स में रखा 50 हजार नकद व उसके पत्नी का जेवर से भरा बॉक्स उठा ले गए। पत्नी के बाक्स में चांदी की करधन, पायल, छागल, लाकेट, अंगूठी झुमका आदि उठा ले गए। बताया कि सुबह मां ने दोनों बॉक्स घर में नहीं देखी तो उसके होश उड़ गए। परिजनों ने 112 पर डायल कर पुलिस को सूचना दिए। उधर शौच को गए ग्रामीणों ने गेंहू के खेत मे टूटा बॉक्स देखा तो चर्चा आम हो गई। घटनास्थल पर इफको चौकी इंचार्ज रामकेवल यादव ने पहुंचकर जानकारी लेकर कार्रवाई का आश्वासन दिए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें