ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गंगापारबेवफाई से खफा छात्रा ने की आत्मदाह की कोशिश

बेवफाई से खफा छात्रा ने की आत्मदाह की कोशिश

प्रेमी की बेवफाई से खफा क्षेत्र के एक गांव की एक इंटर की छात्रा ने अपने ऊपर मिट्टी का तेल डालकर आग के हवाले कर दिया। उसकी हालत नाजुक बनी हुई...

बेवफाई से खफा छात्रा ने की आत्मदाह की कोशिश
हिन्दुस्तान टीम,गंगापारTue, 17 Sep 2019 08:36 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रेमी की बेवफाई से खफा क्षेत्र के एक गांव की एक इंटर की छात्रा ने अपने ऊपर मिट्टी का तेल डालकर आग के हवाले कर दिया। उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।

लालापुर थाना के एक गांव में इंटर की एक छात्रा गांव के ही रहने वाले एक ग़ैर जातीय युवक से आखें चार कर बैठी। धीरे धीरे बात बढ़ती गई और दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी तो साथ रहने को राज़ी हो गए। सोमवार को छात्रा अपने स्कूल के लिए निकली और अपने प्रेमी को फ़ोन कर बुला लिया। उससे कहने लगी की चलो घर से भाग चलते हैं पहले तो युवक राज़ी हो गया। दोनों बाइक पर सवार होकर कुछ दूर गए परंतु युवक लोकलाज के डर से वापस चला आया। छात्रा को स्कूल के पास छोड़कर जाने लगा तो छात्रा घर वापस जाने को राज़ी नहीं हुई। छात्रा ने यूपी 100 को बुला लिया जब तक पुलिस पहुंचती युवक वहां से भाग गया। लालापुर यूपी 100 के सिपाही छात्रा को थाने लेकर आए पूछतांछ के बाद शाम को परिजनों को सौंप दिया। परिजनों की माने तो घर वाले सुबह शौच को गए थे। महिलाएं अपने काम में लगी थी। छात्रा अपने कमरे में सो रही थी। अचानक चीख़ने की आवाज़ आयी तो कमरे में पहुंच देखा कि छात्रा गंभीर रूप से झुलस चुकी थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें