ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गंगापारप्रयागराज में कोरोना पॉजेटिव मिलने पर जिले की सीमा पर दिखी सख्ती

प्रयागराज में कोरोना पॉजेटिव मिलने पर जिले की सीमा पर दिखी सख्ती

प्रयागराज जिले में कोरोना के नए मरीज मिलने के बाद जनपद की सीमा लालगोपालगंज और नवाबगंज में पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों ने सतर्कता बढ़ा दी है। हलका लेखपाल अपने क्षेत्रों में गैर प्रांत और जनपद से आने...

प्रयागराज में कोरोना पॉजेटिव मिलने पर जिले की सीमा पर दिखी सख्ती
हिन्दुस्तान टीम,गंगापारFri, 24 Apr 2020 11:50 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रयागराज जिले के शंकरगढ़ के दो और शिवकुटी के एक युवक को कोरोना पाजिटिव मिलने पर जनपद की सीमा लालगोपालगंज और नवाबगंज में पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों ने सतर्कता बढ़ा दी है। हलका लेखपाल अपने क्षेत्रों में गैर प्रांत और जनपद से आने वाले नए लोगों की सूची तैयार करने लगे हैं। सीमा पर लगे बैरियर पर तैनात सिपाही आने-जाने वाले प्रत्येक व्यक्ति पर कड़ी नजर रख रहे हैं। बिना हेल्मेट और बिना माक्स के लोगों को वापस कर दिया जा रहा है। नगर प्रशासन ने भी देश शाम फागिंग और दवाइयों का छिड़काव में तेजी ला दिया है।

लॉकडाउन का पालन कराने के लिए पुलिस पूरी कोशिश कर रही है, लेकिन कुछ लोग हैं जो अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे। शुक्रवार को जिले के शंकरगढ़ और शिवकुटी में कोरोना पॉजेटिव मेलने के बाद नवाबगंज क्षेत्र में पुलिस ने सख्ती बढ़ा दी है। लालगोपालगंज कस्बा में सड़क पर लगी दुकानों पर बैठे दुकानदरों को माक्स लगाने की हिदायत दी गई। राजमार्ग सीमा पर तैनाम चौकी प्रभारी चन्द्रभूषण मौर्य बिना जरूरत नगर क्षेत्र में किसी को भी आने नहीं दिया जा रहा था। हनुमान चौराहा पर भारी फोर्स तैनात थी। इंस्पेक्टर सुरेश सिंह बेवजह घूमने वालों पर सख्ती कर रहे थे। बिना हेल्मेंट गाड़ियों को रोककर चालान काटा जा रहा था। बिना माक्स के लोगों पर भी पुलिस सख्त दिखी। जेठवारा मार्ग सीमा पर तैनात एसआई अमित कुमार भी सतर्क रहे। एसआई रमेन्द्र पांडेय ग्रामीण क्षेत्र में गस्तकर लॉकडाउन का पालन करा रहे थे। वहीं चेरमैन मुख्तार अहमद ने कोरोना पॉजेटिव की सूचना पर नगर क्षेत्र में दवाइयों के छिडकाव और फागिंग कराने में तेजी ला दिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें