DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  गंगापार  ›  अंतर्राज्यीय चोर गैंग के छह सदस्यों को दबोचा, 11 बाइक, दो ट्रैक्टर व एक बोलेरो बरामद
गंगापार

अंतर्राज्यीय चोर गैंग के छह सदस्यों को दबोचा, 11 बाइक, दो ट्रैक्टर व एक बोलेरो बरामद

हिन्दुस्तान टीम,गंगापारPublished By: Newswrap
Thu, 17 Jun 2021 04:00 PM
अंतर्राज्यीय चोर गैंग के छह सदस्यों को दबोचा, 11 बाइक, दो ट्रैक्टर व एक बोलेरो बरामद

लालापुर/बसहरा। हिन्दुस्तान संवाद 

लालापुर पुलिस व जोनल सर्विलांस की संयुक्त टीम ने इलाके के प्रतापपुर तिराहे व अनुचुहिया पहाड़ के नीचे से अन्तर्राज्यीय वाहन लुटेरों के गैंग के छह शातिर सदस्यों को दबोच लिया। उनकी निशान देही पर 11 बाइक, एक बोलेरो दो ट्रैक्टर बरामद करते हुए आरोपियों के पास से एक पिस्टल व दस देशी बम बरामद करते हुए केस दर्ज कर जेल भेजा है।

लालापुर एसओ वृंदावन राय व जोनल सर्विलांस प्रभारी दिवाकर सिंह अपनी-अपनी टीम के साथ संयुक्त रूप से अपराधियों की धर पकड़ के लिए जगह-जगह जांच कर रहे थे। इसी बीच सूचना मिली कि प्रतापपुर तिराहे व शिवराजपुर के अनुचुहिया पहाड़ के नीचे कुछ संदिग्ध व्यक्ति बैठे हुए हैं। सूचना के आधार पर पुलिस टीम ने दोनों जगहों पर छापेमारी की तो छह अंतर्राज्यीय बाइक चोर गैंग के सदस्य पुलिस टीम के हाथ लग गए । पुलिस पकड़े गए शातिरों को पकड़कर लालापुर थाने ले आई तो उनके पास एक पिस्टल कई जिंदा कारतूस व दस देशी बम बरामद हुए । पिस्टल और बम बरामद होने के बाद पुलिस ने शातिरों से कड़ाई से पूछताछ शुरू की तो सभी बाइक व अन्य वाहनों की चोरी व लूटने की बात उगल दिए। पुलिस ने पकड़े गए आरोपियों की निशानदेही पर 11 चोरी की बाइक, एक बोलेरो, दो ट्रैक्टर बरामद किया।

संबंधित खबरें