ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गंगापारआईटीआई के छात्र की गोली मारकर हत्या, बायां पैर भी काटा डाला

आईटीआई के छात्र की गोली मारकर हत्या, बायां पैर भी काटा डाला

इलाहाबाद के मांडा में तीन दिन पहले सामान खरीदने के लिए घर से गायब हुए आईटीआई के छात्र की क्षत-विक्षत लाश जंगल में मिलते ही सनसनी फैल गई। छात्र की गोली मारकर हत्या करने के बाद उसका बायां हाथ काटा गया...

आईटीआई के छात्र की गोली मारकर हत्या, बायां पैर भी काटा डाला
हिन्दुस्तान टीम,गंगापारSat, 21 Oct 2017 02:17 PM
ऐप पर पढ़ें

इलाहाबाद के मांडा में तीन दिन पहले सामान खरीदने के लिए घर से गायब हुए आईटीआई के छात्र की क्षत-विक्षत लाश जंगल में मिलते ही सनसनी फैल गई। छात्र की गोली मारकर हत्या करने के बाद उसका बायां हाथ काटा गया था। मृतक के पिता के तहरीर पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

थाना क्षेत्र के देवा दसवार निवासी अंकित कुमार सिंह (21) आईटीआई मांडा में कम्प्यूटर ट्रेड से डिप्लोमा कर रहा था। 18 अक्तूबर बुधवार को शाम वह सामान खरीदने के लिए घर से मांडा के लिए निकला। दो दिन तक घर वापस नहीं पहुंचा। इस दौरान घर वाले उसकी खोजबीन करते रहे। शुक्रवार को सुबह देवा से छह किलोमीटर दूर मांडा लाल बहादुर शास्त्री पॉलीटेक्निक कॉलेज के पास जंगल में मांडा-बरौंधा मार्ग के किलोमीटर एक पर अंकित की क्षत-विक्षत लाश मिली। लाश की सूचना मिलते ही उनके पिता फुलेल सिंह गांव के लोगों के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। इंस्पेक्टर मांडा पीके मिश्रा चौकी प्रभारी भरतगंज संतोष कुमार सिंह घटनास्थल पर पहुंचे। अंकित की क्षत-विक्षत लाश बदबू कर रही थी। कनपटी पर गोली मारी गई थी और बायां हाथ काटा गया था। जानवरों ने पसली खा ली थी, जिससे हड्डी दिखाई पड़ रही थी। अंकित दो भाइयों में छोटा था। बड़ा भाई चेन्नई में प्राइवेट नौकरी करता है। पिता फुलैल सिंह भी वहीं पर प्राइवेट काम करते थे, लेकिन पिछले एक साल से घर पर ही रहकर खेती-बारी का काम करते हैं। घटना की जानकारी होते ही मां पार्वती सिंह और बहन सृजा सिंह का रोते-रोते बुराहाल है। फुलैल सिंह के तहरीर पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें