ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गंगापारशौच के लिए निकाला दुकानदार लपता, अपहरण की आशंका पर हंगामा

शौच के लिए निकाला दुकानदार लपता, अपहरण की आशंका पर हंगामा

सोरांव क्षेत्र के जमुआ चौराहे पर स्थित दुकान बंदकर शौच के लिए खेत की ओर गया दुकानदार अचानक लापता हो गया। परिजनों ने अपहरण का आरोप लगाते हुए पुलिस को सूचना दी। पुलिस मामले में पड़ताल कर रही...

शौच के लिए निकाला दुकानदार लपता, अपहरण की आशंका पर हंगामा
हिन्दुस्तान टीम,गंगापारTue, 09 Jul 2019 10:23 PM
ऐप पर पढ़ें

सोरांव क्षेत्र के जमुआ चौराहे पर स्थित दुकान बंदकर शौच के लिए खेत की ओर गया दुकानदार अचानक लापता हो गया। परिजनों ने अपहरण का आरोप लगाते हुए पुलिस को सूचना दी। पुलिस मामले में पड़ताल कर रही है।

सोरांव थाना क्षेत्र के अकबरपुर सरायदीना खंहला गांव निवासी प्रदीप कुमार शाहू पुत्र होरीलाल शाहू ने जमुआ चौराहे पर चाय-पान की दुकान खोल रखी है। सोमवार रात करीब 10 बजे दुकान बंदकर शौच करने के लिए दुकान के पीछे खेत की ओर गया तो लौटकर नहीं आया। कुछ समय बाद परिजन खोज करने के लिए खेत की ओर गए। लेकिन प्रदीप की कोई जानकारी नहीं मिली। प्रदीप जिस डिब्बे में पानी लेकर गया था वह खेत में पाया गया। परिजनों ने अपहरण का आरोप लगाते हुए पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने रात में पहुंच कर जांच की लेकिन प्रदीप का सुराग नहीं लगा। प्रदीप के छोटे भाई संदीप कुमार की तहरीर पर पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज की है।

गांव के एक परिवार से हुआ था विवाद

प्रदीप कुमार से पड़ोस मे पहने वाले एक परिवार से विवाद हुआ था। आरोप है कि उस दौरान अपहरण की धमकी दी गई थी। विवाद पखवारेभर पूर्व हुआ था। प्रदीप के अपहरण पर भाई संदीप ने उसी परिवार पर आरोप लगाया है। पुलिस उसके घर में दबिश दी लेकिन कोई नहीं मिला। पत्नी सुनीता देवी समेत चारों बच्चो का रो रोकर बुरा हाल है।

दर्जनों ग्रामीण पहुंचे थाने, प्रदीप को लाने की मांग

सरायदीना गांव के दर्जनों लोग मंगलवार सुबह सोरांव थाने पहुंच कर पुलिस से प्रदीप को तत्काल अपहरण करने वाले के चंगुल से वापस लाने की मांग की। पुलिस ने जल्द वापस लाने का आश्वासन दिया है। प्रदीप कुमार का मोबाइल दुकान में होने के चलते पुलिस को खोजने में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

इनका कहना है

प्रदीप के परिजनों ने गुमशुदगी की तहरीर दी थी। पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है। परिजन अपहरण की तहरीर देंगे तो मुकदमा तरमीन कर दिया जाएगा। शौच के लिए प्रदीप गया था। अपहरण करते किसी ने देखा नहीं है।

अरुण चतुर्वेदी, प्रभारी निरीक्षक, सोरांव।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें