ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गंगापारसेल्समैन को तमंचा सटाकर 80 हजार रुपये लूटे

सेल्समैन को तमंचा सटाकर 80 हजार रुपये लूटे

वसूली कर लौट रहे सेल्समैन को तमंचा सटाकरकर बदमाशों ने 80 हजार रूपए लूट लिए। पुलिस मुकदमा दर्ज कर पीड़ित के बताए हुलिया के आधार पर बदमाशों की धरपकड़ का प्रयास कर रही...

सेल्समैन को तमंचा सटाकर 80 हजार रुपये लूटे
हिन्दुस्तान टीम,गंगापारSun, 01 Dec 2019 06:44 PM
ऐप पर पढ़ें

वसूली कर लौट रहे सेल्समैन को तमंचा सटाकरकर बदमाशों ने 80 हजार रूपए लूट लिए। पुलिस मुकदमा दर्ज कर पीड़ित के बताए हुलिया के आधार पर बदमाशों की धरपकड़ का प्रयास कर रही है।

कमर मेंहदी पुत्र हसन मेंहदी निवासी 218, रीवा रोड महेवा नैनी ऑटो पार्ट्स के सेल्समैन हैं। शनिवार को दिनभर मऊआइमा क्षेत्र के दुकानदारों से वसूली कर रात लगभग दस बजे अपनी बाइक से घर जा रहे थे। हरिसेनगंज चौराहे पर एक बाइक पर सवार दो तमंचाधारी बदमाशों ने कमर मेंहदी को रोक लिया। सिर पर तमंचा सटाकर बाइक की डिक्की में रखा वसूली के अस्सी हजार रुपये लूट लिए। बदमाशों के जाने के बाद पीड़ित ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर सीओ तथा एसपी गंगापार मऊआइमा पुलिस सहित सर्किल के सभी थानों की फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का मुआयना कर हसन मेंहदी से पूछताछ की। पुलिस सेल्समैन से पूछताछ कर हुलिया के आधार पर बदमाशों का पता लगाने की कोशिश कर रही है। कमर मेहंदी की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें