ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गंगापारएसडीएम मेजा का वाहन ट्रक से टकराया, बाल-बाल बची एसडीएम

एसडीएम मेजा का वाहन ट्रक से टकराया, बाल-बाल बची एसडीएम

मांडा से जमीन के विवाद का निपटारा कराकर लौट रही एसडीएम का वाहन ट्रक से टकरा गया। जोरदार टक्कर के बावजूद एसडीएम मेजा जे रिभा व उनके साथ रहे होमगार्ड एवं कर्मचारी सुरक्षित बच गए। इलाहाबाद मिर्जापुर...

एसडीएम मेजा का वाहन ट्रक से टकराया, बाल-बाल बची एसडीएम
हिन्दुस्तान टीम,गंगापारFri, 20 Jul 2018 12:37 AM
ऐप पर पढ़ें

मांडा से जमीन के विवाद का निपटारा कराकर लौट रही एसडीएम का वाहन ट्रक से टकरा गया। जोरदार टक्कर के बावजूद एसडीएम मेजा जे रिभा व उनके साथ रहे होमगार्ड एवं कर्मचारी सुरक्षित बच गए। इलाहाबाद मिर्जापुर मार्ग पर लखनपुर गांव के सामने शाम साढ़े तीन बजे के लगभग घटना की जानकारी एसडीएम ने पुलिस को दी। उनकी सूचना पर पुलिस कार्रवाई में जुट गई है।

दोपहर करीब एक बजे एसडीएम मांडा एक गांव में जमीन के आपसी बंटवारे के विवाद को निपटाने गई थीं। वहां से इलाहाबाद के लिए लौट रही थीं। उनका वाहन जैसे ही बिसहिजन कला गांव के सामने पहुंचा गिट्टी लदे ट्रक से टकरा गया। जोरदार टक्कर लगने से एसडीएम का वाहन क्षतिग्रस्त हो गया। हांलाकि गनीमत रही कि वह और उनके साथ रहे कर्मचारी दुघर्टना पूरी तरह सुरक्षित रहे। घटना की सूचना उन्होंने कोतवाल मेजा को दी। ट्रक पर गिट्टी लदा था। वह मेजा के कपूरी क्रसर प्लांट से सुल्तानपुर जा रहा था। वह ट्रक को अपने साथ पुलिस चौकी मेजारोड ले गईं। पुलिस की सुपुर्दगी में दिया। एसडीएम ने बताया कि उनके चालक की ओर से ट्रक मालिक व चालक के खिलाफ तहरीर दी जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें