ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गंगापारमजदूरी करने गई नाबालिग से दुष्कर्म, कराया गर्भपात

मजदूरी करने गई नाबालिग से दुष्कर्म, कराया गर्भपात

हंडिया कोतवाली क्षेत्र की एक नाबालिग युवती से बलात्कार किया गया। मामला सामने आने पर आरोपी द्धारा जबरन उसका गर्भपात कराया गया। पीड़ित पिता ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से न्याय की गुहार लगाई। वरिष्ठ पुलिस...

मजदूरी करने गई नाबालिग से दुष्कर्म, कराया गर्भपात
हिन्दुस्तान टीम,गंगापारThu, 30 May 2019 11:18 PM
ऐप पर पढ़ें

हंडिया कोतवाली क्षेत्र की एक नाबालिग युवती से बलात्कार किया गया। मामला सामने आने पर आरोपी द्धारा जबरन उसका गर्भपात कराया गया। पीड़ित पिता ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से न्याय की गुहार लगाई। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के आदेश पर पुलिस ने मुकद्मा दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी।

सैदाबाद क्षेत्र की एक युवती संग्रामपट्टी गांव स्थित एक खेत में मजदूरी करने गई थी। वहां खेत मालिक ने ट्यूबेल के अंदर खीचकर उसका बलात्कार किया। घर में बताने पर उसे परिवार सहित जान से मारने की धमकी दी गई। डर के मारे युवती ने घटना को छिपाये रखा। पांच माह बाद जब युवती का पेट बढ़ा तो युवती के माता पिता को शक हुआ। पूछने पर युवती ने सारी घटना की जानकारी परिजनों को दी। युवती को लेकर उसके माता पिता आरोपी के यहां गए। आरोपी ने संलिप्तता से इंकार किया। दूसरे दिन पीडि़ता द्धारा दबाव बनाने पर वह चेक कराने के लिए आसेपुर बैरिगया स्थित एक निजी अस्पताल ले गया। जहां पर लड़की के गर्भ की पुष्टि हुई। पीड़तों को धमकाकर नाबालिग युवती का गर्भपात करा दिया गया। व उसके भूण को लीलापुर गंगाघाट पर बीते बीते सोमवार के दिन दफना दिया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें