Rain water filled in the streets of the markets of Ghorpur and the village - घूरपुर के बाजारों व गांव की गलियों में भरा बारिश का पानी DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

घूरपुर के बाजारों व गांव की गलियों में भरा बारिश का पानी

घूरपुर के बाजारों व गांव की गलियों में भरा बारिश का पानी

घूरपुर क्षेत्र में 24 घंटे से हो रही मूसलाधार बारिश से लोगों को गर्मी से राहत तो मिली लेकिन कई मोहल्लों व बाजारों में जलभराव होने से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। कुछ मोहल्लों में बारिश के बाद भी घंटों पानी भरा रहा।

कई गांवों व गलियों में जलजमाव का पानी घरों के अंदर घुस गया। इससे लोगों को घऱ छोड़ दूसरे स्थानों पर शरण लेना पड़ा। जसरा विकास खंड के घूरपुर क्षेत्र के इरादतगंज गांव सहित हवाई पट्टी मार्ग, हाईवे से बोगी मार्ग, गौहनिया से पंवर कौंधियारा मार्ग, कांटी गांव, पवरी, करमा बाज़ार, कंजासा, बिरवल, दलवाबारी, बीकर, मनकवार, भैदपुर, पंवर, बलापुर करमा मार्ग, उभारी सहित कई गांवों व बाजारों व मोहल्लों के रास्तों में जगह-जगह बारिश की पानी भरा है। क्षेत्रवासियों को इसी गंदे पानी से होकर गुजरना पड़ रहा है। इसके अलावा बुदावा स्थित जसरा मंडी, इरादतगंज सब्जी मंडी सहित बाजारों के रास्तों में बारिश का पानी जमा होने से लोगों का कारोबार भी प्रभावित हुआ। जल निकासी की उचित व्यवस्था न होने के कारण यह स्थिति पैदा हुई। कांटी गांव के पटेल व सोनकर बस्ती का हालत सबसे बदतर है। गलियों के रास्तों में बारिश की जलजमाव का पानी लोगों के घरों के अंदर घुस गया है। इससे दर्जनों लोगों को घऱ छोड़ना पड़ा है।क्षेत्रवासियों ने प्रशासन से जल निकासी की व्यवस्था दुरुस्त कराने की मांग की। आरोप है कि जल निकासी की व्यवस्था सही न होने के कारण बारिश के दौरान हर बार यह स्थिति उत्पन्न हो जाती है। बारिश ने विकास खंड जसरा की जल निकासी व्यस्था सहित सफाई व्यवस्था की पोल खोल दी है । इसका नतीजा है कि बारिश होते ही नाले-नालियां उफनाने लगती हैं और पानी गलियों में भर जाता है। लोग उसी गंदे पानी में घुसकर निकलने को मजबूर होते है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: Rain water filled in the streets of the markets of Ghorpur and the village