ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गंगापारअतिक्रमण हटाने के दौरान व्यापारी को पीटा, लूटपाट

अतिक्रमण हटाने के दौरान व्यापारी को पीटा, लूटपाट

सोरांव चौराहे पर शुक्रवार को अतिक्रमण तोड़ने के दौरान अधिवक्ता परिवार से एक व्यापारी का विवाद हो गया। आरोप है कि अधिवक्ता के परिजन मिलकर व्यापारी की जमकर पिटाई कर दिया। व्यापारी चोटहिल हो गया, आसपास...

अतिक्रमण हटाने के दौरान व्यापारी को पीटा, लूटपाट
हिन्दुस्तान टीम,गंगापारFri, 26 Oct 2018 07:26 PM
ऐप पर पढ़ें

सोरांव चौराहे पर शुक्रवार को अतिक्रमण तोड़ने के दौरान अधिवक्ता परिवार से एक व्यापारी का विवाद हो गया। आरोप है कि अधिवक्ता के परिजन मिलकर व्यापारी की जमकर पिटाई कर दिया। व्यापारी चोटहिल हो गया, आसपास के लोग मौके पर पहुंच कर मामला शांत कराया। मामले में व्यापारी की तहरीर पर मारपीट, लूट व बलवा का मुकदमा दर्ज किया गया है।

सोरांव चौराहे पर अधिवक्ता कमलापति त्रिपाठी की मार्केट है। शुक्रवार को अतिक्रमण दस्ता पुलिस प्रशासन के साथ पहुंच कर चौराहे से तहसील मार्ग पर चौड़ीकरण के लिए तोड़फोड़ कर रही थी। इस दौरान अधिवक्ता की मार्केट अतिक्रमण दस्ता ने तोड़ दिया।

अधिवक्ता कमलापति के मार्केट के पीछे सोरांव निवासी आलोक केसरवानी की तहसील मार्ग पर किराने की दुकान है। प्रयागराज-प्रतापगढ़ मार्ग पर दुकान का गोदाम है। आलोक अपने गोदाम का निरीक्षण करने आए थे। आरोप है कि अधिवक्ता कमलापति त्रिपाठी व उनका अधिवक्ता पुत्र दीपक ठाकुर समेत चार पांच लोग मिलकर आलोक केसरवानी की पिटाई करते हुए जेब में रखा 10 हजार रुपए व गले से सोने की जजीर छीन लिया। आलोक के शोर मचाने पर आसपास के लोग बीच बचाव करते हुए किसी तरह मामला शान्त कराया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें