ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गंगापारअटखरिया में विद्यालय का ताला तोड़कर चोरी

अटखरिया में विद्यालय का ताला तोड़कर चोरी

विद्यालय का ताला तोड़कर उसमें रखा अनाज कुर्सी तथा टाट पट्टी चोरों ने चोरी कर लिया। कई दिनों की छुट्टी के बाद सोमवार को जब बच्चों सहित शिक्षक विद्यालय पहुंचे तो चोरी की जानकारी हुई। तत्काल विद्यालय के...

अटखरिया में विद्यालय का ताला तोड़कर चोरी
हिन्दुस्तान टीम,गंगापारMon, 12 Nov 2018 11:57 PM
ऐप पर पढ़ें

विद्यालय का ताला तोड़कर उसमें रखा अनाज कुर्सी तथा टाट पट्टी चोरों ने चोरी कर लिया। कई दिनों की छुट्टी के बाद सोमवार को जब बच्चों सहित शिक्षक विद्यालय पहुंचे तो चोरी की जानकारी हुई। तत्काल विद्यालय के प्रधानाध्यापक ने चोरी की घटना की जानकारी लिखित और फोन के माध्यम से पुलिस को दी। लेकिन विद्यालय की छुट्टी होने तक कोई भी पुलिसकर्मी मौके पर नहीं पहुंचा था।

उरुवा विकास खंड क्षेत्र के प्राथमिक विद्यालय अटखरिया प्रथम में चोरों ने कमरे का ताला तोड़कर उसमें रखा एक बोरी चावल एक बोरी गेंहू,दो कुर्सी एवं 10 टाटपट्टी पार कर दिया। सोमवार को बच्चों सहित शिक्षाक विद्यालय पहुंचे तो वहां का नजारा देखकर अवाक रह गए। उन्होंने देखा कि विद्यालय का सारा सामान बिखरा पड़ा था और कमरे का ताला टूटा हुआ था। प्रधानाध्यापक सुनील कुमार सिंह ने चोरी की घटना की जानकारी लिखित और फोन के माध्यम से पुलिस को तत्काल दे दी। लेकिन विद्यालय की छुट्टी होने तक कोई भी पुलिसकर्मी मौके पर नहीं पहुंचा था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें