ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गंगापारमऊआइमा में पानी पिलाने गई बालिका से दुष्कर्म

मऊआइमा में पानी पिलाने गई बालिका से दुष्कर्म

मऊआइमा थाना क्षेत्र के एक गांव में पिता के साथ धान की पिटाई करने खेत में गई बालिका से पड़ोस के घर में लेटे युवक पानी देने के लिए बुलाया। बालिका उसके पास पहुंची तो दुष्कर्म किया। धमकाया कि मुंह खोला...

मऊआइमा में पानी पिलाने गई बालिका से दुष्कर्म
हिन्दुस्तान टीम,गंगापारTue, 13 Nov 2018 08:47 PM
ऐप पर पढ़ें

थाना क्षेत्र के एक गांव में पिता के साथ धान की पिटाई करने खेत में गई बालिका से पड़ोस के घर में लेटे युवक पानी देने के लिए बुलाया। बालिका उसके पास पहुंची तो दुष्कर्म किया। धमकाया कि मुंह खोला तो जान से मार दिया जाएगा। पीड़िता उससे छूटकर पिता के पास पहुंची तो आपबीती बताया।

बालिका के पिता का आरोप है कि सोमवार की शाम वह अपनी बेटी को लेकर खेत में धान की पिटाई करने गया था। इस दौरान पड़ोस की एक महिला ने बालिका को अपने पास बुलाया और घर में लेटे अपने जीजा को पानी देने के लिए भेज दिया। बालिका उसके हाथ से लोटा लेकर घर में लेटे युवक को पानी देने गई। आरोपित युवक ने अकेली बालिका को गलियारे में ले जाकर दुराचार किया और शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी। युवक के चंगुल से छूटकर वापस आई बालिका ने आपबीती पिता को बताई। पीड़िता को लेकर थाने पहुंचे पिता ने आरोपित महिला तथा युवक के खिलाफ तहरीर दी। थाना प्रभारी के मुताबिक तहरीर मिली है मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें