ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गंगापारबाइक सवार दूधिए को ट्रक ने कुचला, मौत

बाइक सवार दूधिए को ट्रक ने कुचला, मौत

रीवा प्रयागराज हाईवे के घूरपुर बाजार में रविवार की दोपहर एक बेकाबू ट्रक की चपेट में बाइक सवार दूधिया आ गया। जिससे दूधिए की मौके पर ही मौत हो गई। घटना से गुस्साए बाजार के लोगों ने ट्रक चालक को पकड़कर...

बाइक सवार दूधिए को ट्रक ने कुचला, मौत
हिन्दुस्तान टीम,गंगापारMon, 29 Oct 2018 12:30 AM
ऐप पर पढ़ें

रीवा प्रयागराज हाईवे के घूरपुर बाजार में रविवार की दोपहर एक बेकाबू ट्रक की चपेट में बाइक सवार दूधिया आ गया। जिससे दूधिए की मौके पर ही मौत हो गई। घटना से गुस्साए बाजार के लोगों ने ट्रक चालक को पकड़कर पीटना शुरू किया ता तक मौके पर पुलिस पहुंच गई और चालक को अपने कब्जे में ले लिया। साथ ही मृतक दूधिए के शव को अपने कजे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

लालापुर थाना क्षेत्र के गोइसरा ग्रामसभा के अश्विनीपुर गांव निवासी अनिल कुमार यादव उर्फ सोन 20 पुत्र भगौती प्रसाद दूध का कारोबार करता है। रोज की तरह रविवार के दिन भी वह बाइक से दूध लेकर शहर की ओर गया हुआ था। रविवार की दोपहर लगभग दो बजे वह दूध बांटकर घर के लिए बाइक से लौटा था अभी वह घूरपुर बाजार पहुंचकर लालापुर मार्ग की ओर घूमा ही थी कि पीछे से आए एक बेकाब ट्रक ने उसकी बाइक को अपनी चपेट में ले लिया। बाइक समेत अनिल ट्रक में फंसकर लगभग सौ मीटर तक घिसटता चला गया। बाइक ट्रक में फंस जाने के कारण ट्रक भाग नहीं पाया जिससे चालक ट्रक छोड़कर भागने लगा लेकिन बाजार के लोगों ने चालक को पकड़ लिया और पीटना शुरू कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही एसओ घूरपुर बृजेश कुमार सिंह एसआई अरविंद सिंह हमराहियों के साथ मौके पर पहुंच गए और चालक को कब्जे में ले लिया। साथ ही मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के घर सूचना पहुंची तो परिजनों में कोहराम मच गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें