ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गंगापारप्रतापपुर गोली कांड : दूसरे पक्ष का भी मुकदमा दर्ज

प्रतापपुर गोली कांड : दूसरे पक्ष का भी मुकदमा दर्ज

सोमवार शाम प्रतापपुर तिराहे पर सगे रिश्तेदारों के बीच हुए गोलीकांड में एक पक्ष से पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने के बाद दूसरे पक्ष ने भी चार के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कराया है। इसमे एक को...

प्रतापपुर गोली कांड : दूसरे पक्ष का भी मुकदमा दर्ज
हिन्दुस्तान टीम,गंगापारWed, 20 Feb 2019 04:17 PM
ऐप पर पढ़ें

सोमवार शाम प्रतापपुर तिराहे पर सगे रिश्तेदारों के बीच हुए गोलीकांड में एक पक्ष से पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने के बाद दूसरे पक्ष ने भी चार के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कराया है। इसमे एक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

फूलपुर कोतवाली अंतर्गत प्रतापपुर तिराहे पर एक मकान के कब्जे को लेकर करूआडीह व नेवादा बरौना के सगे रिश्तेदारों के बीच सोमवार को दिनभर चले विवाद के बाद शाम को गोलीबारी हो गई। इसमे नेवादा बरौना निवासी एमए के छात्र अमित मिश्रा की मौत हो गई थी, जबकि करूआडीह निवासी भाजपा मंडल अध्यक्ष सभाजीत मिश्रा गोली से घायल हो गये थे। उनका इलाज केजीएमसी में चल रहा है। प्रकरण में एक दिवंगत युवक के पक्ष से विपक्षी पांच के खिलाफ हत्या, अश्लील हरकत, छिनैती का मुकदमा दर्ज कराया गया था। इस पर दूसरे पक्ष ने भी मंगलवार रात चार के खिलाफ नामजद व एक अज्ञात के विरुद्ध हत्या का प्रयास, छिनैती, अश्लील हरकत का मुकदमा पंजीकृत कराया गया है। इनमें से एक आरोपी को कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें