ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गंगापारकब्र से शव निकालकर मां-बेटी का होगा पोस्टमार्टम

कब्र से शव निकालकर मां-बेटी का होगा पोस्टमार्टम

पांच दिन पहले मासूम बेटी के साथ महिला की जलकर हुई मौत के मामले में रविवार को पुलिस ने सौतेली मां, पिता और एक अन्य के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया। मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में कब्र से शव निकालकर...

कब्र से शव निकालकर मां-बेटी का होगा पोस्टमार्टम
हिन्दुस्तान टीम,गंगापारSun, 25 Feb 2018 10:59 PM
ऐप पर पढ़ें

पांच दिन पहले मासूम बेटी के साथ महिला की जलकर हुई मौत के मामले में रविवार को पुलिस ने सौतेली मां, पिता और एक अन्य के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया। मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में कब्र से शव निकालकर पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

किरांव गांव में पांच दिन पूर्व तीन साल की बेटी सानिया के साथ सना की जलकर मौत हो गई थी। मां बेटी की मौत के बाद सौतेली मां और पिता ने दोनों के शव को दफना दिया था। इस बीच लोकापुर नेवाड़ी, थाना जेठवारा प्रतापगढ़ निवासी मृतका की बहन सबीना बानो ने एसडीएम व एसओ को प्रार्थना पत्र देकर बहन और भांजी की हत्या का केस दर्ज करने की मांग की। सबीना का आरोप है कि सना और उसकी बेटी की सौतेली मां आसमा बेगम, पिता मो. यूसुफ व आसमा के बहनोई मो. निजाम निवासी मुबारकपुर फूलपुर ने पहले हत्या की और फिर साक्ष्य मिटाने के लिए शवों को जला दिया। एसडीएम के आदेश पर रविवार को मऊआइमा थाने में तीनों आरोपितों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया। थानाध्यक्ष पंकज सिंह के मुताबिक एसडीएम की मौजूदगी में दोनों शवों को कब्र से निकाल कर पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें