ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गंगापारमुठभेड़ में नैतिक के चार अपहर्ताओं को पुलिस ने पकड़ा

मुठभेड़ में नैतिक के चार अपहर्ताओं को पुलिस ने पकड़ा

जसरा बाजार के कारोबारी के बेटे नैतिक के चारों अपहर्ताओं को रविवार दिन में करीब तीन बजे स्थानीय पुलिस, स्वात और इंटेलीजेंट विंग की संयुक्त टीम ने इरादतगंज हवाई पट्टी पर मुठभेड़ के बाद पकड़ लिया। इस...

मुठभेड़ में नैतिक के चार अपहर्ताओं को पुलिस ने पकड़ा
हिन्दुस्तान टीम,गंगापारMon, 20 Nov 2017 01:12 AM
ऐप पर पढ़ें

जसरा बाजार के कारोबारी के बेटे नैतिक के चारों अपहर्ताओं को रविवार दिन में करीब तीन बजे स्थानीय पुलिस, स्वात और इंटेलीजेंट विंग की संयुक्त टीम ने इरादतगंज हवाई पट्टी पर मुठभेड़ के बाद पकड़ लिया। इस दौरान पुलिस फायरिंग में एक बदमाश घायल हो गया, जिसे एसआरएन में भर्ती कराया गया है। बाकी तीन बदमाशों को पुलिस घूरपुर घूरपुर थाने ले गई।

रविवार दोपहर पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि चारों आरोपित मैजिक पर सवार होकर इरादतगंज हवाई पट्टी की ओर से निकल रहे हैं। घूरपुर एसओ अरविंद त्रिवेदी, एसआई सतीश कुमार राय, एसआई मनीष त्रिपाठी, कांस्टेबल धनंजय सिंह, प्रद्युम्न राय,विनोद सिंह और स्वात प्रभारी जितेंद्र सिंह, इंटलीजेंट विंग की संयुक्त टीम के साथ हवाई पट्टी पर घेराबंदी की। रास्ते से गुजर रही मैजिक को रोकने का प्रयास किया। मैजिक रुकते ही बदमाश उतरकर पुलिस टीम पर फायरिंग कर भागने लगे। जवाब में पुलिस टीम ने भी फायरिंग की। इसमें भाग रहे एक बदमाश के पैर गोली लग गई और वह वहीं गिर पड़ा। इसी बीच पुलिस ने चारों को घेरकर पकड़ लिया। पुलिस ने बताया कि अमित के पैर में मुठभेड़ के बाद पुलिस की गोली लगी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें