ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गंगापारबबीता और संदीप की उपलब्धियों पर लोगों ने दी बधाई

बबीता और संदीप की उपलब्धियों पर लोगों ने दी बधाई

पोलवाट में उत्कृष्ट प्रदर्शन कर सफलता अर्जित करने वाले खिलाड़ियों को लोग खूब बधाई दे रहे हैं। एथलीट बबिता और संदीप ने रजत और कांस्य पदक जीता...

बबीता और संदीप की उपलब्धियों पर लोगों ने दी बधाई
हिन्दुस्तान टीम,गंगापारFri, 08 Nov 2019 12:25 AM
ऐप पर पढ़ें

पोलवाट में उत्कृष्ट प्रदर्शन कर सफलता अर्जित करने वाले खिलाड़ियों को लोग खूब बधाई दे रहे हैं। एथलीट बबिता और संदीप ने रजत और कांस्य पदक जीता है।

मऊआइमा विकासखंड के अब्दालपुर खास निवासी बबीता पटेल ने 35वें राष्ट्रीय जूनियर नेशनल एथलेटिक्स चैंपियनशिप में रजत पदक जीता। 2 से 6 नंबर तक आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा के गुंटूर शहर स्थित नागार्जुन यूनिवर्सिटी में आयोजित प्रतियोगिता में वबिता ने 3. 20 मीटर की ऊंची छलांग लगाकर रजत पदक प्राप्त किया। उसने अपने पिता रामनेवाज पटेल तथा माता सावित्री देवी पटेल के साथ जिला और प्रदेश का भी नाम रोशन किया। इसी प्रकार इलाके के बादीपुर निवासी संदीप कुमार सरोज ने भी 35वीं राष्ट्रीय जूनियर एथलेटिक्स चैंपियनशिप में 4.45 मीटर ऊपर छलांग लगाकर कांस्य पदक जीता। इस उपलब्धि पर पिता मनीराम सरोज को लोगों ने बधाई दी। कोच घनश्याम यादव ने बताया कि दोनों खिलाड़ियों को तात्या टोपे स्टेडियम भोपाल में मुख्य कोच एसके प्रसाद के साथ मिलकर प्रशिक्षित किया। उन्होंने बताया कि जल्द ही ग्रामवासियों के साथ मिलकर बबिता और संदीप को सम्मानित करेंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें