ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गंगापारसोरांव में तहसील से एक किलोमीटर पहले ही सपाइयों को रोका

सोरांव में तहसील से एक किलोमीटर पहले ही सपाइयों को रोका

सोरांव तहसील पर धरना प्रदर्शन करने जा रहे सपाइयों को पुलिस ने रोक दिया। एसडीएम व सीओ ने समाजवादी पाट्री के नेताओं को धरना प्रदर्शन करने की अनुमति न होने का हवाला देते हुए रोक दिया। सपा के सैकड़ों...

सोरांव में तहसील से एक किलोमीटर पहले ही सपाइयों को रोका
हिन्दुस्तान टीम,गंगापारTue, 22 Sep 2020 03:25 AM
ऐप पर पढ़ें

सोरांव तहसील पर धरना प्रदर्शन करने जा रहे सपाइयों को पुलिस ने रोक दिया। एसडीएम व सीओ ने समाजवादी पाट्री के नेताओं को धरना प्रदर्शन करने की अनुमति न होने का हवाला देते हुए रोक दिया। सपा के सैकड़ों कार्यकर्ता पुलिस से भिड़ने का प्रयास करने लगे। मौके पर उपस्थित एएसपी/सीओ आईपीएस अधिकारी अशोक वेंकट के ने पुलिस बल की चैन बनाकर हल्का बल प्रयोग करते हुए सपा के लोगों को पीछे वापस कर दिया।

सपा मुखिया अखिलेश यादव के आवाह्नन पर सोमवार को सोरांव के पूर्व विधायक सत्यवीर मुन्ना एवं अंसार अहमद की अगुवाई में होलागढ़ मोड़ स्थित तहसील स्तरीय सपा कार्यालय पर कार्यकर्ता एकत्र होने लगे। मामले की जानकारी मिलने पर सीओ अशोक वेंकट एवं एसडीएम अनिल चतुर्वेदी के साथ भारी संख्या में पुलिस बल लेकर पहुंच गए। सीओ ने होलागढ़ मोड़ से तहसील जाने वाले रास्ते समेत कई जगह फोर्स तैनात कर दिया। एसडीएम व सीओ ने सपा के नेताओं को बताया कि धरना प्रदर्शन की अनुमति नहीं दी गई है। इसके चलते वापस लौट जाने की अपील किया। पूर्व विधायक सत्यवीर मुन्ना ने कहाकि किसान व आम जनता से जुड़ी समस्या को लेकर प्रदर्शन करते हुए राज्यपाल को ज्ञापन देना है।

इस दौरान सपा के कुछ कार्यकर्ता नारेबाजी करते हुए पुलिस को धक्का देने का प्रयास करने लगे। सीओ ने रास्ते पर रस्सा बांध सिपाहियों के द्वारा रोक दिया। पूर्व विधायक सत्यवीर मुन्ना ने होलागढ़ मोड़ पर उपस्थित एसडीएम को ज्ञापन देते हुए राज्यपाल से किसानों, कानून व्यावस्था समेत विभिन्न मुद्दों पर कार्यवाही की मांग किया है। इस मौके पर पूर्व ब्लाक प्रमुख संदीप यादव, सपा नेता कुंदन यादव, बीडीसी सदस्य महरानीदीन यादव, अमित कुमार यादव समेत सैकड़ों सपाई उपस्थित रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें