ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गंगापारजेल छूटकर आते ही फिर डॉक्टर से मांगी 15 लाख की रंगदारी

जेल छूटकर आते ही फिर डॉक्टर से मांगी 15 लाख की रंगदारी

जेल से छूटकर आए रंगदारी के आरोपितों ने फिर डॉक्टर से 15 लाख की फिरौती मांगी है। न देने पर अंजाम भुगतने की चेतवानी दी है। मामला हंडिया में अस्पताल चलाने वाले हड्डी विशेषज्ञ चिकित्सक का...

जेल छूटकर आते ही फिर डॉक्टर से मांगी 15 लाख की रंगदारी
हिन्दुस्तान टीम,गंगापारThu, 22 Mar 2018 12:36 AM
ऐप पर पढ़ें

जेल से छूटकर आए रंगदारी के आरोपितों ने फिर डॉक्टर से 15 लाख की फिरौती मांगी है। न देने पर अंजाम भुगतने की चेतवानी दी है। मामला हंडिया में अस्पताल चलाने वाले हड्डी विशेषज्ञ चिकित्सक का है।

क्षेत्र के अवसानपुर गांव निवासी डॉ. आरके विश्वकर्मा का हंडिया कस्बा में साक्षी हॉस्पिटल के नाम से अस्पताल खोल रखा है। डॉक्टर ने बताया कि इलाके के ही दो बदमाश लगातार 15 लाख रुपये मांग रहे हैं। न देने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी जा रही है। बताया कि सबसे पहले यही दोनों बदमाश 14 जुलाई 2017 को हास्पिटल में घुस गए थे। मेरे चैम्बर में पहुंचकर टेबल पर तमंचा रखते हुए 15 लाख की फिरौती की मांग किया था। न देने पर जाने से मारने की धमकी भी दी गई थी। तुरंत इसकी शिकायत हंडिया पुलिस से की गई थी। पुलिस ने दोनों को हिरासत में लेकर जेल भेज दिया था। लेकिन दोनों जेल से छूटकर जनवरी में ही आ गए। दस जनवरी 2018 को यही बदमाश फोन के माध्यम से उस समय मांगी गई 15 लाख की धनराशि को पहुंचाने की बात कही थी। उसी समय शिकायत पुलिस से की गई लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई। अब फिर 15 मार्च की रात बदमाशों ने फोन के माध्यम से अस्पताल के एक कर्मचारी से कहा कि यदि मांगी गई फिरौती का रुपया नहीं दिया गया तो अंजाम बुरा होगा। बुधवार को डॉक्टर फिर हंडिया कोतवाली पहुंचे और मामले में तहरीर दी। इंस्पेक्टर अनिल कुमार सिंह ने बताया आरोपी जमानत पर छूटा है पुलिस उसे पकड़ने में लगी है किन्तु वह प्रदेश के बाहर है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें