ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश गंगापारनामांकन पूरा, मेजा बार अध्यक्ष पद पर तीन दावेदार

नामांकन पूरा, मेजा बार अध्यक्ष पद पर तीन दावेदार

बार एसोसिएशन मेजा इकाई के अध्यक्ष सहित विभिन्न पदों के होने वाले चुनाव के लिए नामांकन के अंतिम दिन तक अध्यक्ष पद के लिए हरीशंकर मिश्र, देवानंद सिंह,...

नामांकन पूरा, मेजा बार अध्यक्ष पद पर तीन दावेदार
हिन्दुस्तान टीम,गंगापारTue, 14 May 2024 09:30 PM
ऐप पर पढ़ें

मेजा, हिन्दुस्तान संवाद।
बार एसोसिएशन मेजा इकाई के अध्यक्ष सहित विभिन्न पदों के होने वाले चुनाव के लिए नामांकन के अंतिम दिन तक अध्यक्ष पद के लिए हरीशंकर मिश्र, देवानंद सिंह, श्रीकांत तिवारी ने अपना नामांकन दाखिल किया। मंत्री पद के लिए मनोज कुमार शुक्ल, संजय कुमार मिश्र व अतुल वैभव द्विवेदी ने नामांकन फार्म निवार्चन अधिकारी को सौंपा। उपाध्यक्ष पद के लिए अशोक कुमार पांडेय,उपमंत्री के लिए प्रवीण कुमार यादव, कोषाध्यक्ष पद पर विनोद कुमार, पुस्तकालयाध्यक्ष कमल नारायण पांडेय, आय व्यय निरीक्षक हरिश्चन्द्र यादव, वरिष्ठकार्यकारिणी पद के लिए सुरेन्द्र नाथ मिश्र, राज बहादुर सिंह, तेज बहादुर सिंह, राघवेन्द्र नाथ दुबे, दिनेश कुमार पांडेय, कनिष्ठ कार्यकारिणी पद के लिए मनोज कुमार, अजय कुमार यादव, वीरेन्द्र कुमार, दीप चन्द्र यादव, शान्ति प्रसाद यादव, अनुपम मिश्र ने अपने दावेदारी का पर्चा दाखिल किया।

निर्वाचन अधिकारी चन्द्र कांत तिवारी नामांकन पत्रों की जांच 15 मई को होगी। फार्म वापसी 16 मई, 17 मई को प्रत्याशियों की सूची चस्पा की जाएगी। मतदान 31 मई को सुबह नौ से शाम पांच के बीच होगा। इसके बाद मतगणना कराई जाएगी।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें