ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गंगापारसंतोष का शव पहुंचते ही मचा कोहराम

संतोष का शव पहुंचते ही मचा कोहराम

मेजा क्षेत्र के कोटहा गांव निवासी सुदामा पासी के मृत बेटे का शव जैसे ही घर पहुंचा कोहराम मच गया। परिवारीजन दहाड़े मारकर रोने लगे। सभी का रोना सुन पास पड़ोस के लोगों की भारी भीड़ जुट गई। कुछ देर तक शव घर...

संतोष का शव पहुंचते ही मचा कोहराम
हिन्दुस्तान टीम,गंगापारThu, 01 Mar 2018 08:19 PM
ऐप पर पढ़ें

मेजा क्षेत्र के कोटहा गांव निवासी सुदामा पासी के मृत बेटे का शव जैसे ही घर पहुंचा कोहराम मच गया। परिवारीजन दहाड़े मारकर रोने लगे। सभी का रोना सुन पास पड़ोस के लोगों की भारी भीड़ जुट गई। कुछ देर तक शव घर पर रखने के बाद मृतक का शव गंगाघाट ले जाकर अन्तिम संस्कार कर दिया।

बता दें कि संतोष कुमार पासी उर्फ दारा सोमवार को रात सात बजे लेहड़ी गांव के धर्मपाल सिंह के साथ घर से गया, फिर वापस घर नहीं लौटा। मंगलवार को संतोष के बड़े भाई ने थाने पहुंच भाई का गुम होजाने की तहरीर दी थी। उसकी तहरीर पर पुलिस ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर ली, खोजबीन में जुट थी। बुधवार को सुबह आठ बजे के लगभग उसका शव घर से लगभग तीन किलोमीटर दूर लोटाढ़ गांव के पास स्थित बेलन नहर के दक्षिण गेहूं के खेत में पड़ा मिला था। परिजनों ने लेहड़ी गांव के ही धर्मपाल सिंह पर हत्या का आरोप लगाते हुए उरुवा चौराहे पर चक्काजाम कर दिया था। देर शाम धर्मपाल के खिलाफ ही संतोष के ससुर ने हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था। गुरुवार को सीओ उमेश शर्मा ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार जांच के बाद आरोपित पर कार्रवाई होगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें