ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गंगापारमासूम बेटे के सामने मां की चाकू से गोदकर हत्या

मासूम बेटे के सामने मां की चाकू से गोदकर हत्या

खीरी क्षेत्र के लालतारा चैनपुरवा गांव में बुधवार देर रात घर के बाहर सो रही 32 वर्षीय कुसुम देवी की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। कुसुम अपने छह साल...

मासूम बेटे के सामने मां की चाकू से गोदकर हत्या
हिन्दुस्तान टीम,गंगापारFri, 30 Jul 2021 04:00 AM
ऐप पर पढ़ें

पालपट्टी। हिन्दुस्तान संवाद

खीरी क्षेत्र के लालतारा चैनपुरवा गांव में बुधवार देर रात घर के बाहर सो रही 32 वर्षीय कुसुम देवी की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। कुसुम अपने छह साल के बेटे करन के साथ टिनशेड में सो रही थी। मुंह पर कपड़ा बांधे पहुंचे चार हमलावरों ने गर्दन, चेहरे पर चाकू से वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया। मासूम करन जब चीखकर रोने लगा तो गांव के लोग पहुंचे। कुसुम का पति रमेश चेन्नई में नौकरी करता है। इस सनसनीखेज हत्या की खबर पाकर एसपी क्राइम आशुतोष मिश्र, एसपी यमुनापार सौरभ दी‌क्षित समेत अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे।

कुसुम की सास ने गांव के रहने वाले दो लोगों को नामजद करते हुए दो अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। उनका कहना है कि गांव की रहने वाली एक लड़की कुसुम के पास सिलाई सीखने आती थी। दस दिन पहले कुसुम का उससे झगड़ा हुआ था। उसने धमकाया था कि ज्यादा करोगी तो मरवा देंगे। मुकदमा दर्ज कर पुलिस उस लड़की के घरवालों से पूछताछ कर रही है। कुसुम की सास ने पुलिस अधिकारियों इस वारदात के पीछे अवैध संबंध का शक जताया है। पुलिस इस पहलू पर भी जांच कर रही है।

खीरी क्षेत्र के कैथवल गांव के रहने वाले लालमोहर चौहान ने बेटी कुसुम की शादी लालतारा बाजार के किशोरी चौहान के बड़े बेटे रमेश चौहान से की थी। कुसुम के दो बेटे और एक बेटी है। एक बेटा और एक बेटी ननिहाल में रहकर पढ़ाई करते हैं। बुधवार की रात कुसुम छह साल के बेटे को लेकर घर के बाहर बने शेड के नीचे सो रही थी। रात करीब 12.30 बजे चेहरे पर कपड़ा बांधे पहुंचे चार बदमाशों ने उसे चाकू से गोदकर मार डाला। गर्दन और सीने में चाकू के वार के अलावा उसका चेहरा भी बिगाड़ दिया गया। सास जड़ौता देवी ने गांव के विशाल और आलोक शर्मा के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराया है। सास का कहना है कि दस दिन पहले आरोपितों के परिवार की एक लड़की ने धमकी भी दी थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें