ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गंगापारशिवगढ़ से लापता हुई रेप पीड़िता एटा से हुई बरामद

शिवगढ़ से लापता हुई रेप पीड़िता एटा से हुई बरामद

शिवगढ़ बैंक से एक सप्ताह पूर्व लापता हुई रेप पीड़िता युवती एटा के एक गांव से बरामद हुई। सूचना पाकर सोरांव पुलिस परिजन को साथ लेकर एटा से सोरांव थाने गई है। युवती के परिजनों ने रेप आरोपित पर अगवा करने...

शिवगढ़ से लापता हुई रेप पीड़िता एटा से हुई बरामद
हिन्दुस्तान टीम,गंगापारMon, 09 Jul 2018 08:27 PM
ऐप पर पढ़ें

शिवगढ़ बैंक से एक सप्ताह पूर्व लापता हुई रेप पीड़िता युवती एटा के एक गांव से बरामद हुई। सूचना पाकर सोरांव पुलिस परिजन को साथ लेकर एटा से सोरांव थाने गई है। युवती के परिजनों ने रेप आरोपित पर अगवा करने का आरोप लगाया है।

सोरांव थाना क्षेत्र के शिवगढ़ बाजार निवासी एक युवती को घर में अकेली देखकर 18 जून को आरोपी वासिब ने उसके साथ रेप किया था। मामले में युवती के परिजनों ने वासिब के खिलाफ सोरांव थाने में दुराचार का मुकदमा दर्ज कराया था। घटना के बाद से पुलिस वासिब की खोज में दबिश दे रही थी, लेकिन पुलिस की पकड़ में नहीं आया।

आरोप है कि रेप पीड़िता 4 जुलाई को अपनी छोटी बहन के साथ शिवगढ़ स्थित बैंक से पैसा निकालने आई थी। उसके बाद से युवती लापता हो गई। रविवार को एटा के जैतरा थाने से सोरांव पुलिस को सूचना मिली कि लापता रेप पीडि़ता एक गांव में है। एटा पुलिस गांव से युवती को थाने लाकर सोरांव पुलिस को सौंप दिया। पुलिस युवती के पिता के साथ एटा पहुंच कर सोरांव थाने लाई है।

पीड़िता के मां ने आरोप लगाया कि दुराचार का आरोपित पुलिस पकड़ से दूर है। वही पुत्री को अगवाकर एटा ले गया। उसको दुराचार के मामले में बयान बदलने का दबाव डाला है। बयान न बदलने पर जान से मारने की धमकी दी है। उधर रेप पीड़िता के माता पिता आरोपित की गिरफ्तारी के लिए सोरांव थाने का चक्कर काट रहे हैं।

प्रभारी निरीक्षक सुरेन्द्रनाथ ने बताया कि पुलिस जांच कर रही है कि पीड़िता एटा कैसे पहुंची। शिवगढ़ बाजार से दिन में किसी को अपहरण करना मुश्किल काम है। पुलिस हर पहलू पर जांच कर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें