ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गंगापारजलभराव की समस्या दूर करने को सौंपा ज्ञापन

जलभराव की समस्या दूर करने को सौंपा ज्ञापन

आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने पार्टी नेता पवन कुमार तिवारी की अगुवाई में हंडिया के उपजिलाधिकारी अजय कुमार सिंह को जलभराव की समस्या दूर करने से...

जलभराव की समस्या दूर करने को सौंपा ज्ञापन
हिन्दुस्तान टीम,गंगापारTue, 19 Oct 2021 03:32 AM
ऐप पर पढ़ें

सैदाबाद। हिन्दुस्तान संवाद

सोमवार को आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने पार्टी के वरिष्ठ नेता पवन कुमार तिवारी की अगुवाई में हंडिया के उपजिलाधिकारी अजय कुमार सिंह को जलभराव की समस्या दूर करने से संबंधित ज्ञापन सौंपा।

हंडिया कस्बे में जलभराव की समस्या से किसानों को बीते कई सालों से मुसीबतों का सामना करना पड़ रहा है। नेशनल हाईवे और पुल बनने से नीचे कुछ खामियां आईं। परम्परागत बहाव पर किसी ने ध्यान नहीं दिया। आम आदमी ने कहा कि जब तक जलभराव की समस्या दूर नहीं की जाएगी, तब तक कार्यकर्ता चुप नहीं रहेंगे। दोषियों पर मुकदमा दर्ज करने की मांग की। उपजिलाधिकारी अजय कुमार सिंह ने कहा कि जलभराव की समस्या दूर की जाएगी ताकि फसल को कोई नुकसान न हो। इस अवसर पर जिला उपाध्यक्ष ज्योति प्रकाश चौबे, हंडिया विधानसभा क्षेत्र अध्यक्ष विनोद कुमार पांडेय, जिला सचिव मो. जैद, रमेश पाल, धर्मपाल यादव, साधु भारतीया, आलोक पाल, कल्लू शुक्ला, विवेक जायसवाल, मोती लाल, विजय पाल, रामदेव पाल, मुन्ना, मुन्नी लाल, पारस नाथ आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें