ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गंगापारसड़क पर तड़पता देख मेजा एसडीएम ने युवक को अस्पताल पहुंचाया

सड़क पर तड़पता देख मेजा एसडीएम ने युवक को अस्पताल पहुंचाया

चौकी दिघिया मार्ग से गुरुवार सुबह नौ बजे गुजर रही एसडीएम मेजा जे रिभा लोहारी गांव के सामने पहुंची थी कि सड़क किनारे बाइक समेत गिरा युवक दिखा। वह गाड़ी रोक उसके पास गईं तो पता चला कि नीलगाय से टक्कर...

सड़क पर तड़पता देख मेजा एसडीएम ने युवक को अस्पताल पहुंचाया
हिन्दुस्तान टीम,गंगापारThu, 05 Jul 2018 08:13 PM
ऐप पर पढ़ें

चौकी दिघिया मार्ग से गुरुवार सुबह नौ बजे गुजर रही एसडीएम मेजा जे रिभा लोहारी गांव के सामने पहुंची थी कि सड़क किनारे बाइक समेत गिरा युवक दिखा। वह गाड़ी रोक उसके पास गईं तो पता चला कि नीलगाय से टक्कर से वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया है। एसडीएम ने तुरंत गाड़ी के चालक और सुरक्षा गार्ड की मदद से उसे अपने वाहन पर लेटवाया और नजदीक के अस्पताल सीएचसी रामनगर पहुंच गईं। उसे भर्ती कराया। देखभाल के लिए होमगार्ड तैनात कराया। डॉक्टरों को बेहतर इलाज के निर्देश दिए। एसडीएम के इस कार्य की चारों तरफ प्रशंसा हो रही है।

करछना थाना क्षेत्र के मझुआ लोहारी का रहने वाला सुरेश विश्वकर्मा बढ़ई का काम करता है। गुरुवार सुबह घर से बाइक पर सवार होकर रामनगर स्थित एक दुकान पर बढ़ईगिरी का कार्य करने के लिए जा रहा था। वह लोहारी गांव के सामने पहुंचा था कि नीलगाय से टक्कर हो गई जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उसी समय एसडीएम मेजा जेरिभा एम उधर से गुजर रही थीं। घायल को कराहता देख उन्होंने अपना वाहन रोकवाया और साथ रहे ड्राइवर और सुरक्षा गार्ड की मदद से अपने वाहन पर घायल को लादकर इलाज के लिए सीएचसी रामनगर पहुंची। रामनगर सीएचसी में अचानक एसडीएम के पहुंचने से अफरा-तफरी मच गई। एसडीएम का वाहन रुकते ही सीएचसी अधीक्षक डॉ शैलेश चंद्र द्विवेदी वाहन के पास पहुंच गए। एसडीएम के बताने पर उन्होंने अस्पतालकर्मियों की सहायता से घायल को अस्पताल में भर्ती कर इलाज शुरू किया। इस कार्य से लोग एसडीएम मेजा की मानवता के कायल हो गए। उनकी प्रशंसा करने लगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें