ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गंगापारस्नानार्थियों से भरा मैजिक पलटा, कई घायल, पांच नाजुक

स्नानार्थियों से भरा मैजिक पलटा, कई घायल, पांच नाजुक

रविवार नवरात्र स्थापना दिवस की भोर में क्षेत्र के सारंगापुर के हाईवे पर गंगा स्नानार्थियों से भरा अनियंत्रित मैजिक डिवाइडर से टकरा सड़क पर पलट गया। हादसे में दर्जनभर लोग घायल हो गए। आसपास के लोगों ने...

स्नानार्थियों से भरा मैजिक पलटा, कई घायल, पांच नाजुक
हिन्दुस्तान टीम,गंगापारSun, 29 Sep 2019 07:04 PM
ऐप पर पढ़ें

रविवार नवरात्र स्थापना दिवस की भोर में क्षेत्र के सारंगापुर के हाईवे पर गंगा स्नानार्थियों से भरा अनियंत्रित मैजिक डिवाइडर से टकरा सड़क पर पलट गया। हादसे में दर्जनभर लोग घायल हो गए। आसपास के लोगों ने घायलों को इलाज के लिए पास के एक अस्पताल में भर्ती कराया।

शंकरगढ़ कस्बा के देवी दीन सिंह (65), परिजन व रिश्तेदारों के साथ निजी मैजिक से संगम स्नान को रविवार की भोर जा रहे थे। मैजिक गाड़ी जैसै ही घूरपुर के सारंगापुर हाईवे पर पहुंचा की अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराकर पलट गया। हादसे में मैजिक पर सवार देवीदीन सहित मंगला सिंह (45), विनोद (30), सोनू (18), गीता देवी (50), सावित्री (60), गंभीर रूप से घायल हो गए जबकि रीता (45), मंजू, गायत्री देवी (60), बबली (15), सुरेश (25), आदि जख्मी हो गए। घायलों की चीख पुकार सुन आसपास के लोग पहुंच मैजिक में फंसे घायलों को बाहर निकाल पास के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें