ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गंगापारपागल हाथी ने किसान को कुचला, गांवों में उत्पात

पागल हाथी ने किसान को कुचला, गांवों में उत्पात

उतरांव थाना क्षेत्र के आधा दर्जन गांवों में रविवार से सोमवार तक हाथी का उत्पात जारी रहा। रविवार देर शाम तक लखनऊ से हाथी को पकड़ने की टीम नहीं पहुंची। सोमवार इलाके में वन क्षेत्राधिकारी हंडिया रामानुज...

पागल हाथी ने किसान को कुचला, गांवों में उत्पात
हिन्दुस्तान टीम,गंगापारMon, 17 Aug 2020 11:26 PM
ऐप पर पढ़ें

उतरांव थाना क्षेत्र के आधा दर्जन गांवों में रविवार से सोमवार तक हाथी का उत्पात जारी रहा। रविवार देर शाम तक लखनऊ से हाथी को पकड़ने की टीम नहीं पहुंची। सोमवार इलाके में वन क्षेत्राधिकारी हंडिया रामानुज त्रिपाठी, रेंजर संतोष श्रीवास्तव, एसओ उतरांव सीबी मौर्य डटे रहे। गांव के लोग भी रतजगा कर रहे हैं, लेकिन देर रात तक हाथी को पकड़ा नहीं जा सका था।

बता दें कि रविवार दोपहर धनूपुर के धनकेसरा गांव से महावत हाथी लेकर हसनपुर भ्रमण पर आया था। अचानक हाथ गुस्सा गया। महावत को दूर फेंक दिया। चिघाड़ते हुए सड़क पर दौड़ने लगा। हाथी का गुस्सा देख भगदड़ मच गई। हाथी के सामने जो मिला उसे ही फेंकना शुरू कर दिया। हसनपुर के आसपास बड़गांव, सदरेपुर, मोहिद्ददीनपुर सहित आधा दर्जन इलाके में हाथी पागल की तरह दौड़ता रहा। लोग जान बचाकर भागते रहे। इस दौरान अधिक बिजली के पोल उखाड़ दिए। चाय पान की गुमटियां फेंककर सामान तहस नहस कर दिया। इस बीच सदरेपुर में एक किसान पन्ना लाल जो खेत में काम कर रहा था उस पर हाथी की नजर पड़ गई। किसान को दौड़कर सूड़ में लपेटकर फेंका फिर पैरों से कुचल दिया। हंडिया रेंजर संतोष श्रीवास्तव और एसडीएम सुभाष यादव ने बताया कि लखनऊ से हाथी पकड़ने की टीम चल चुकी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें