ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गंगापारक्रॉसिंग पर आधे घंटे रुकी रही लोकमान्य तिलक, लगा जाम

क्रॉसिंग पर आधे घंटे रुकी रही लोकमान्य तिलक, लगा जाम

प्रयागराज-बांदा राष्ट्रीय राजमार्ग के जसरा रेलवे फाटक पर शनिवार दोपहर लोकमान्य तिलक एक्सप्रेस आधा घंटा रुक गई। ट्रेन के अचानक रुकने से जसरा गौहनिया और बांदा की तरफ कई किलोमीटर तक वाहनों की लाइन लग...

क्रॉसिंग पर आधे घंटे रुकी रही लोकमान्य तिलक, लगा जाम
हिन्दुस्तान टीम,गंगापारSat, 15 Dec 2018 04:50 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रयागराज-बांदा राष्ट्रीय राजमार्ग के जसरा रेलवे फाटक पर शनिवार दोपहर लोकमान्य तिलक एक्सप्रेस आधा घंटा रुक गई। ट्रेन के अचानक रुकने से जसरा गौहनिया और बांदा की तरफ कई किलोमीटर तक वाहनों की लाइन लग गई।

जसरा रेलवे फाटक आए दिन बंद हो जाने के कारण फाटक के दोनों ओर वाहनों की भीड़ लगना आम बात हो गई है। शनिवार को 12 बजे लोकमान्य तिलक एक्सप्रेस अचानक फाटक पर आकर खड़ी हो गई। लगभग आधे घंटे रुकने के बाद जब उसे सिंगनल मिला तो वह पुन: जा सकी। ट्रेन के आधा घंटे तक रुकने के कारण फाटक के दोनों ओर ट्रक, ट्रैक्टर, जीप, कार के साथ ही अप्पे का जमावड़ा लग गया। बता दें कि रेलवे ट्रैक डबल जब से हो गया है तब से प्रतिदिन घंटों फाटक बंद करके चार चार ट्रेनों को निकाला जाता है। इस बावत थानाध्यक्ष घूरपुर बृजेश सिंह ने बताया कि वाहनों को चार-चार लाइनों में लगाकर लोगों के खड़े रहने से जाम लगता है। सिपाहियों को लगाकर ही जाम खुलवाया गया। आए दिन लगने वाले जाम से आजिज व्यापारियों व क्षेत्रीय लोगों ने तत्काल फाटक पर ओवरब्रिज बनाने की केंद्र व प्रदेश सरकार से मांग किया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें