ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गंगापारदो पक्षों में जमकर चले लाठी-डंडे, कई घायल

दो पक्षों में जमकर चले लाठी-डंडे, कई घायल

घूरपुर थाने की करमा चौकी क्षेत्र के बरौली गाव में मामूली विवाद पर दो पक्षों में मारपीट हो गई। दोनों पक्षों में लाठियां और ईंट पत्थर चले जिसमें कई...

दो पक्षों में जमकर चले लाठी-डंडे, कई घायल
हिन्दुस्तान टीम,गंगापारSat, 06 Mar 2021 06:03 PM
ऐप पर पढ़ें

घूरपुर थाने की करमा चौकी क्षेत्र के बरौली गाव में मामूली विवाद पर दो पक्षों में मारपीट हो गई। दोनों पक्षों में लाठियां और ईंट पत्थर चले जिसमें कई लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों से दो दर्जन लोगो को गिरफ्तार कर शांतिभंग में चालान कर दिया।

बरौली गांव में शुक्रवार की रात एक युवक शराब पीकर गाली गलौज कर रहा था। उसे मना करने पर दोनों पक्षों में मारपीट होने लगी। उस समय लोगो ने बीच बचाव कर मामले को शांत करा दिया। शनिवार को उसी मामले को लेकर फिर से राम प्रसाद भारतीया व नीरज भारतीया आमने सामने आ गए और गाली गलौज शुरू हो गया। देखते ही देखते दोनों पक्षों से दर्जनों लोग लाठी डंडा लेकर एक दूसरे पर टूट पड़े और इसी बीच दोनों पक्षों से ईंट पत्थर भी चलने लगे। मारपीट में दोनों पक्षों से आधा दर्जन लोग घायल हो गए। सूचना पर चौकी इंचार्ज जितेंद्र कुमार राजपूत पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने मौके पर एक पक्ष से राम प्रसाद, बब्लू, नवमेश, रामाश्रय, महेश, जिग्रसेन, काशी, श्याम सरोज व दूसरे पक्ष से नीरज, राम बाबू, जितेंद्र, शिव प्रसाद, धर्मेंद्र, शिव नारायण, राम नारायण, सतीश कुमार, होरी लाल को गिरफ्तार कर शांतिभंग में चालान कर दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें