ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गंगापारचांटी को हराकर सेमी फाइनल में पहुंची कुण्डा की टीम

चांटी को हराकर सेमी फाइनल में पहुंची कुण्डा की टीम

क्षेत्र के कस्तूरीपुर उर्फ दुर्गा शुक्ल का पूरा गांव में चल रहे आदर्श भैरव कप क्रिकेट टूर्नामेंट में गुरुवार को चार टीमों ने अपना-अपना प्रदर्शन किया। पहला मुकाबला लीग मैच और दूसरा क्वाटर फाईनल...

चांटी को हराकर सेमी फाइनल में पहुंची कुण्डा की टीम
हिन्दुस्तान टीम,गंगापारThu, 24 Jan 2019 07:40 PM
ऐप पर पढ़ें

क्षेत्र के कस्तूरीपुर उर्फ दुर्गा शुक्ल का पूरा गांव में चल रहे आदर्श भैरव कप क्रिकेट टूर्नामेंट में गुरुवार को चार टीमों ने अपना-अपना प्रदर्शन किया। पहला मुकाबला लीग मैच और दूसरा क्वाटर फाईनल मुकाबला खेला गया। इसमें कुंडा बरई की टीम ने चांटी को पराजित कर सेमी फाइनल में अपना स्थान बना लिया। मैच को देखने के लिये मैदान दर्शकों से खचाखच भरा रहा।

लीग मैच होलागढ़ और डी.के. इलेवेन के बीच खेला गया। आठ ओवर के इस मैच में टास जीत कर पहले बल्लेबाजी करते हुये चांटी की टीम 138 रन बनाये। इसमें सर्वाधिक टीम के खिलाड़ी मो. आमिर 35 बाल पर 98 रन बनाये। जवाब में उतरी होलागढ़ की टीम की शुरुआत अच्छी रही, लेकिन लगातार विकेट खोते हुये 90 रन पर ही सिमट गये। इस प्रकार लीग मैच को चांटी ने जीत लिया। इसी तरह दूसरा मैच क्वाटर फाइनल मुकाबला कुंडा बरई और चांटी के बीच खेला गया। कुंडा के कप्तान इरफान ने टास जीत कर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। कुंडा की ओर से ओपनर बल्लेबाज शीलू शुक्ल 15 बाल पर 30 रन बनाये, वहीं शारिक ने 14 बाल पर शानदार 46 रन के बनाये। दूसरे राउंड के बल्लेबाज सलमान की आक्रमक बल्लेबाजी ने 12 रनों के साथ 46 बनाकर निर्धारित 10 ओवर में 168 रनों का लक्ष रखा। बड़े लक्ष के दबाव में उतरे चांटी के खिलाड़ी लगातर आउट होते गये और पूरी टीम 100 रन पर ही सिमट गये। अस प्रकार कुंडा ने सेमी फाईनल में अपना स्स्थान बना लिया। घनश्याम शुक्ल व अभय शुक्ल अम्पायर की भूमिका निभा रहे थे। जबकि सुप्रसिद्ध कमेट्रेटर संजय बब्लू व शुभम पांडेय रोमांचक मैच का आंखों देखा हाल सुना रहे थे। स्क्रोकर की सीट अर्जुन पांडेय को बैठाया गया था। कमेटी के अध्यक्ष पवन शुक्ल, उपाध्यक्ष श्रवण पाल ने खिलाड़ियों को मैन ऑफ द मैच से पुरस्कृत किया। इस अवसर पर शिवजी शुक्ल, फूलचन्द्र पाल, प्रेम, मोहित, महेन्द्र, सज्जन, मुमुक, सूर्या, राहुल, मंगला आदि तमाम लोगों का योगदान रहा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें