ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गंगापारकस्तूरबा गांधी की छात्राओं को मिली साइकिल

कस्तूरबा गांधी की छात्राओं को मिली साइकिल

कस्तूरबा गांधी बालिका विद्यालय दुखियापुर कौड़िहार में इनरव्हील महिला क्लब की अध्यक्ष मंजुला गर्ग और महिला क्लब की अन्य महिला सदस्यों ने आयोजित कार्यक्रम में प्रतिभाग किया। तथा क्लब की ओर से सात लेडीज...

कस्तूरबा गांधी की छात्राओं को मिली साइकिल
हिन्दुस्तान टीम,गंगापारTue, 15 Oct 2019 08:42 PM
ऐप पर पढ़ें

कस्तूरबा गांधी बालिका विद्यालय दुखियापुर कौड़िहार में इनरव्हील महिला क्लब की अध्यक्ष मंजुला गर्ग और महिला क्लब की अन्य महिला सदस्यों ने आयोजित कार्यक्रम में प्रतिभाग किया। तथा क्लब की ओर से सात लेडीज साइकिल बालिकाओं के सीखने के लिए उपहार स्वरूप भेंट किया।

कार्यक्रम की शुरुआत सरस्वती वंदना तथा स्वागत गीत के साथ बालिकाओं के प्रस्तुतीकरण से हुआ। विद्यालय की वार्डन श्रद्धा तिवारी ने सभी सदस्यों का स्वागत करते हुए आभार व्यक्त किया। क्लब की महिला सदस्यों ने बालिकाओं के साथ बातचीत विचार एवं महिला सशक्तिकरण और बालिका सुरक्षा पर चर्चा की। समस्त कार्यक्रम में विद्यालय के स्टाफ शिक्षकों एवं बालिकाओं ने भरपूर सहयोग दिया। साथ ही इंस्पेक्टर नवाबगंज संतोष कुमार दुबे द्वारा बालिकाओं को आत्मरक्षा से संबंधित बातें बताई गई। तथा उन्हें स्वावलंबी बनने और अपनी शिक्षा का सदुपयोग करने के संबंध में प्रेरक बातें कही ।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें