ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गंगापारट्रेन के आगे कूदकर बुजुर्ग महिला ने दी जान

ट्रेन के आगे कूदकर बुजुर्ग महिला ने दी जान

ट्रेन के समने कूदकर एक बुजुर्ग ने जान दे दी। जीआरपी ने महिला की पहचान कर परिजनों को घटना की सूचना दी। पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा...

ट्रेन के आगे कूदकर बुजुर्ग महिला ने दी जान
हिन्दुस्तान टीम,गंगापारFri, 23 Feb 2018 11:17 PM
ऐप पर पढ़ें

ट्रेन के समने कूदकर एक बुजुर्ग ने जान दे दी। जीआरपी ने महिला की पहचान कर परिजनों को घटना की सूचना दी। पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया।

लालगोपालगंज रेलवे स्टेशन के पश्चिमी गेट नं.15 सी के आगे एक कॉलेज के सामने शुक्रवार दोपहर करीब 12 बजे ऊंचाहार से कोयला उतारकर आ रही मालगाड़ी के सामने रामकली (58) पत्नी रामलखन प्रजापति निवासी ग्राम रामपुर, बारों, थाना बाघराय प्रतापगढ़ ने छलांग लगा दी। अचानक महिला को देख ट्रेन ड्राइवर ने ब्रेक लगा दी। लेकिन रामकली उसकी चपेट में आ गई। इससे उसकी मौत हो गई। सूचना पर जीआरपी एसआई हरिवंश प्रताप सिंह, सिपाही राजेन्द्र, अमरेन्द्र व राशिद और आपीएफ के जवान मौके पर पहुंचे। ट्रेन के पहिये में फंसी रामकली को किसी तरह बाहर निकाला गया। महिला के पास से मिले मोबाइल के आधार पर उसकी पहचान की गई। जानकारी होने पर परिजन मौके पर पहुंच गए। लाश की पहचान के बाद उसका पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया।

फोटो कैप्शन-शुक्रवार को लालगोपालगंज स्टेशन के पूर्वी के बिन के पास महिला की हुई हादसे में मौत के बाद मौकर परिजन

इमरजेंसी ब्रेक से बैठ गई पटरी

ट्रैक पर अचानक महिला को देखकर मालगाड़ी के ड्राइवर ने इमरजेंसी ब्रेक लगाकर उसे बचाने का प्रयास किया। अचानक ब्रेक लगने से दबाव के कारण रेलवे लाइन बैठ गई। इससे करीब एक घंटा तक मालगाड़ी को घटना स्थल पर रोकने के बाद स्टेशन पर हाल्टिंग दी गई। स्टेशन अधीक्षक मो. इरफान ने बताया कि घटना के कारण कॉशन लगाया गया है। रेल अफसरों ने पटरी दुरुस्त करने के बाद आवागमन सुचारू रूप से बहाल करने की बात कही।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें