ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गंगापारकल्पवासियों की जीप डिवाइडर से टकराई, कई जख्मी

कल्पवासियों की जीप डिवाइडर से टकराई, कई जख्मी

गोरखपुर से प्रयागराज कुम्भ जा रहे कल्पवासियों की जीप डिवाइडर से टकराकर पलट गई। हादसे में कई कल्पवासी जख्मी हो गए जिसमें एक की हालत नाजुक बनी हुई है। घटना शनिवार शाम छह बजे फूलपुर इफको के निकट चकमाली...

कल्पवासियों की जीप डिवाइडर से टकराई, कई जख्मी
हिन्दुस्तान टीम,गंगापारSat, 12 Jan 2019 09:04 PM
ऐप पर पढ़ें

गोरखपुर से प्रयागराज कुम्भ जा रहे कल्पवासियों की जीप डिवाइडर से टकराकर पलट गई। हादसे में कई कल्पवासी जख्मी हो गए जिसमें एक की हालत नाजुक बनी हुई है। घटना शनिवार शाम छह बजे फूलपुर इफको के निकट चकमाली गांव के पास हुआ।

गोरखपुर जनपद के सिकरी थानाक्षेत्र अंतर्गत बीरापुर गांव निवासी प्रहलाद मिश्रा अपने परिजनों के साथ प्रयागराज कुम्भ कल्पवास करने शनिवार को जा रहे थे। वह प्रयागराज फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के इफको पुलिस चौकी अंतर्गत चकमाली गांव के पास नहर पुलिया के पास पहुंचने वाले थे कि प्रयागराज गोरखपुर राजमार्ग पर बने डिवाइडर से जीप टकराकर पलट गई। हादसे में प्रहलाद मिश्रा को गंभीर चोंट आई। गनीमत यह रही कि बाकी लोग जीप पर लदे पुआल पर गिरने से सभी सुरक्षित बच गये।

पिछले सप्ताह यही पलटी थी बस

बतादें कि उक्त डिवाइडर से टकराकर एक बस पिछले सप्ताह रात में पलट गई थी। बस में सवार दो दर्जन से अधिक लोग घायल हो गये थे। स्थानीय लोगों का कहना है कि डिवाइडर पर संकेतक नहीं होने से रात में दुर्घटनाएं हो रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें